उप्र : बुलंदशहर में पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश ढेर

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में गुरुवार देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश मारा गया, जबकि एक अन्य बदमाश पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया। इसकी जानकारी शुक्रवार को एक अधिकारी ने दी। पुलिस के अनुसार, यह घटना सिकंदराबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत संतपुरा नहर के पास की है।

Deputy In A Police Encounter In Bulandshahr :

बदमाश डकैती की कई घटनाओं में शामिल था। मृतक बदमाश की पहचान सोनू के रूप में हुई है। उसपर पुलिस ने 50 हजार रुपये इनाम घोषित कर रखा था। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद बदमाश के पास से एक तमंचा, राइफल और एक बाइक बरामद किया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मुनिराज के मुताबिक, दो बदमाशों ने खुद को घिरता देख पुलिस पर गोलीबारी शुरू कर दी। इस पर पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की।

लगभग एक घंटे की मुठभेड़ में सोनू नामक बदमाश मारा गया। उन्होंने बताया कि सोनू डकैती की कई वारदातों में शामिल था। पुलिस की टीम चोला के जंगलों में तलाशी अभियान चला रही है।

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में गुरुवार देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश मारा गया, जबकि एक अन्य बदमाश पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया। इसकी जानकारी शुक्रवार को एक अधिकारी ने दी। पुलिस के अनुसार, यह घटना सिकंदराबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत संतपुरा नहर के पास की है। बदमाश डकैती की कई घटनाओं में शामिल था। मृतक बदमाश की पहचान सोनू के रूप में हुई है। उसपर पुलिस ने 50 हजार रुपये इनाम घोषित कर रखा था। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद बदमाश के पास से एक तमंचा, राइफल और एक बाइक बरामद किया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मुनिराज के मुताबिक, दो बदमाशों ने खुद को घिरता देख पुलिस पर गोलीबारी शुरू कर दी। इस पर पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। लगभग एक घंटे की मुठभेड़ में सोनू नामक बदमाश मारा गया। उन्होंने बताया कि सोनू डकैती की कई वारदातों में शामिल था। पुलिस की टीम चोला के जंगलों में तलाशी अभियान चला रही है।