जेल में सब्जियां उगा रहा ‘बलात्कारी बाबा’, 20 रुपये मिलती है दिहाड़ी

चंडीगढ़। बलात्कारी के आरोपी गुरमीत राम रहीम आज कल जेल में सब्जियां उगाने का काम कर रहा है। उसे इस काम के लिये दिहाड़ी के रूप में 20 रुपये मिलते हैं। करीब 1100 करोड़ का साम्राज्य खड़ा करने वाला राम-रहीम साध्वियों से बलात्कार के आरोपी में 20 साल की सजा काट रहा है। जेल प्रशासन ने राम रहीम को अनस्किल्ड वर्कर की कैटेगरी में डाला है।

पंचकूला के डीजी जेल केपी सिंह के मुताबिक जेल प्रशासन की ओर से राम रहीम को खेतीबाड़ी का काम दिया गया है और 20 रुपए की दिहाड़ी पर वह काम कर रहा है। उसका बर्ताव भी एक अनुशासित कैदी की तरह ही है। हनीप्रीत के डेरा प्रमुख से मिलने की बात पर केपी सिंह ने कहा कि हनीप्रीत सुनारिया जेल नहीं आई जबकि राम रहीम की मां ने बेटे से अकेले मुलाकात की है। दोनों को शीशे के जरिए मिलाया गया।

{ यह भी पढ़ें:- बिहार: सातवी कक्षा के प्रश्न पत्र में कश्मीर को बताया अलग देश }

डीजी जेल के मुताबिक, राम रहीम पूरी तरह ठीक है। राम रहीम ने 10 लोगों से मिलने की इच्छा जताई है और इसकी एक लिस्ट उसने जेल प्रशासन को सौंपी है। इसके साथ ही जेल में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं और जेल में राम रहीम को दूसरे कैदियों जैसा ही ट्रीटमेंट दिया जा रहा है।

बताते चलें, राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत अभी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हनीप्रीत को नेपाल में देखा गया है। चर्चा है कि हनीप्रीत नेपाल में पुलिस को चकमा देने के लिए भेष बदलकर घूम रही है।

{ यह भी पढ़ें:- मॉडल का आरोप: बाबा बॉडी को गलत तरीके से छूता था, गुफा में करता था मीटिंग }