1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. TMC नेता की तोंद को ‘मध्य प्रदेश’ बताकर ममता ने पूछा क्यों बढ़ रहा वजन, नेता ने कहा- रोज खाता हूं पकौड़े

TMC नेता की तोंद को ‘मध्य प्रदेश’ बताकर ममता ने पूछा क्यों बढ़ रहा वजन, नेता ने कहा- रोज खाता हूं पकौड़े

ममता बनर्जी ने अपनी ही पार्टी के नेता की फिटनेस को लेकर के क्लास लगाई है। सोमवार को पुरुलिया में प्रशासनिक समीक्षा बैठक के दौरान ममता बनर्जी बैठक कर रही थी। इस दौरान उन्होंने एक बैठक के दौरान टीएमसी नेता की तोंद को लेकर सबके सामने क्लास लगा दी।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

कोलकत्ता। ममता बनर्जी ने अपनी ही पार्टी के नेता की फिटनेस को लेकर के क्लास लगाई है। सोमवार को पुरुलिया में प्रशासनिक समीक्षा बैठक के दौरान ममता बनर्जी बैठक कर रही थी। इस दौरान उन्होंने एक बैठक के दौरान टीएमसी नेता की तोंद को लेकर सबके सामने क्लास लगा दी। ममता ने नेता से मजाकिया अंदाज में पूछा कि आपका मध्य प्रदेश (पेट) इतना क्यों निकला हुआ है? इस पर नेता ने कहा कि उनका वजन 125 किलो है, वह सुबह नाश्ते में रोज पकौड़े खाते हैं, लेकिन एकदम फिट हैं। रोजाना करीब डेढ़ घंटे एक्सरसाइज करते हैं। ममता ने उन्हें मोटापे के नुकसान समझाते हुए अपनी फिटनेस का ध्यान रखने की भी नसीहत दी। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- ममता का मोदी पर बड़ा वार : देश को नुकसान मत पहुंचाओ, पहले राजनीति में मिठास थी लेकिन अब...

वीडियो में 62 साल के अग्रवाल ममता से कहते हैं कि वह दिन में रोजाना डेढ़ घंटे व्यायाम करते हैं। ममता ने पूछा कि क्या व्यायाम करते हैं। अग्रवाल ने बताया कि वह कम से कम 1000 बार कपालभाति करते हैं। उन्होंने अनुलोम विलोम और कपालभाति करके भी दिखाया। इसके बाद ममता ने कहा कि संभव ही नहीं है, अगर आप मुझे 1,000 कपालभाति करके दिखाओगे तो मैं 10,000 रुपये दूंगी। ममता ने उन्हें पकौड़े खाना बंद करने की सलाह दी और अपनी सेहत का ध्यान रखने को कहा।

पढ़ें :- Cylinder Blast Today : हरियाणा में सिलेंडर ब्लास्ट में पति-पत्नी सहित 6 लोग जिंदा जले

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...