1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Desi Jugaad: नदी में नहाते हुए ठंड से बचने के लिए शख्स ने निकाला गजब जुगाड़, देखते ही लोह बोले- जे बात

Desi Jugaad: नदी में नहाते हुए ठंड से बचने के लिए शख्स ने निकाला गजब जुगाड़, देखते ही लोह बोले- जे बात

इन दिनो सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ठंड भगाने के लिए शख्स द्वारा लगाए गए जुगाड़ को देखकर आप अपना माथा पीट लेंगे, इस शख्स ने ऐसी हरकत करके जुगाड़ का भी नाम बदनाम कर दिया है। आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं, इस वीडियो को IPS अधिकारी रुपिन शर्मा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Desi Jugaad: इन दिनो सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ठंड भगाने के लिए शख्स द्वारा लगाए गए जुगाड़ को देखकर आप अपना माथा पीट लेंगे, इस शख्स ने ऐसी हरकत करके जुगाड़ का भी नाम बदनाम कर दिया है। आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं, इस वीडियो को IPS अधिकारी रुपिन शर्मा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

पढ़ें :- Viral Video : जब लक्ष्य आसानी से मिल जाए, उसकी कम हो जाती है अहमियत

वीडियो शेयर करने के साथ उन्होंने एक मजेदार कैप्शन लिखा, ‘मेरा भारत महान, होनहार भारत।’ वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स नदी में नहा रहा होता है। इस दौरान ठंड से बचने के लिए वह बहुत बचकाना काम करता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि डुबकी लगाने के दौरान ठंड से बचने के लिए शख्स ने पानी के ऊपर तैरते एक तसले में आग जलाया हुआ है।

जितनी भी बार वह शख्स डुबकी लगाकर बाहर निकलता है, उतनी बार वह इस आग से हाथ सेंकता दिख रहा है। आप भी इस वीडियो को देखकर सोचने लगेंगे कि ऐसा जुगाड़ भी कोई लगाता है भला! इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने शख्स को ‘महामूर्ख’ की उपाधि दे दी है। वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आवश्यकता आविष्कार की जननी है’।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...