1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. खूबसूरत और जवान होने के बाद भी यहां लड़कियों को नहीं मिल रहे लड़के, वजह हैरान कर देगी आपको

खूबसूरत और जवान होने के बाद भी यहां लड़कियों को नहीं मिल रहे लड़के, वजह हैरान कर देगी आपको

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली: जवानी की ओर बढ़ती लड़कियों को अक्सर लड़कों की तलाश रहती है. लेकिन एक देश है जहां पर लड़कियां लड़कों के लिए तरस रही हैं. यहां महिलाओं के लिए शादी करना बेहद मुश्किल काम है. जानिए क्यों इस जगह की खूबसूरत महिलाओं को लड़के नसीब नहीं हो रहे. इस बात को जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे. आइये जानते हैं.

पढ़ें :- DANCE VIRAL VIDEO: लड़की ने Kusu Kusu गाने पर किया जबरदस्त Belly Dance, वीडियो देख लोगों का मुंह रह गया खुला का खुला

दरअसल, ब्राजील के नोइवा दो कोरडेएरो कस्बे में 20 से 35 साल की महिलाए आज भी अपने लिए वर की तालाश में जुटी हुई हैं. इस कस्बे में हजारों लड़कियां शादी करने के लिए तरस रहीं हैं. आपको बता दें,  इस कस्बे में बेहद खूबसूरत लड़कियां रहती हैं, लेकिन यहां की लड़कियों के लिए सबसे बड़ी मुसीबत यहां कुवांरे लड़कों की कमी है. इस कस्बे में रहने वाली लड़कियां प्यार और शादी का सपना संजोती हैं लेकिन सिर्फ शादी के लिए कस्बा नहीं छोड़ना चाहती.

यहां की महिलाएं चाहती हैं कि दूसरे गांवों के लोग उनके साथ रहें उन्हीं के कस्बे में आकर रहें. साथ ही पहाड़ियों के बीच बसे इस कस्बे में बहुत ही कम शादीशुदा मर्द हैं और जो कुवांरे लड़के हैं वह अभी बहुत छोटी उम्र के हैं. यहां खेती-किसानी समेत कस्बे में महिलाओं का ही वर्चस्व चलता है. उन्हीं के बनाए नियम कायदे हैं जिन पर पुरुषों को चलना पड़ता है. तो आप कभी भूलकर भी ना जाएं इस जगह जहां पर लड़कों के लिए तरस जाएँ, क्योंकि यहाँ की लड़कियां वैसे ही लड़कों के लिए तरस रही हैं.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...