टिकट होने के बावजूद क्रिस गेल को विमान में बैठने से रोका गया, कंपनी ने माफी मांगी

cris
टिकट होने के बावजूद क्रिस गेल को विमान में बैठने से रोका गया, कंपनी ने माफी मांगी

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) ने कंफर्म टिकट होने के बावजूद बिजनेस क्लास में नहीं बैठने देने को लेकर विमान कंपनी को जमकर लताड़ा है। उन्होंने बताया कंफर्म टिकट होने के बाद भी उन्हें फ्लाइट में सवार नहीं होने दिया गया। इस कारण उन्हें दूसरे फ्लाइट से जाना पड़ेगा, जिससे उनका काफी वक्त बर्बाद हो जाएगा। गेल की नाराजगी देख फ्लाइट कंपनी ने उनसे तुरंत माफी मांग ली और इस मामले में कार्रवाई का भरोसा दिया।

Despite Having A Ticket Chris Gayle Was Prevented From Boarding The Plane :

गेल ने अपने ट्वीट में एमिरेट्स को टैग करते हुए लिखा, ‘बेहद निराश हूं, मेरे पास फ्लाइट का कंफर्म टिकट होने के बाद भी वे कह रहे थे कि हमारी सभी सीटें फुल हो चुकी हैं, ये क्या मजाक है। सिर्फ यही नहीं एमिरेट्स चाहता था कि मैं इकॉनमी क्लास से यात्रा करूं जबकि मेरे पास बिजनेस क्लास का टिकट था। इसलिए अब मुझे बाद की फ्लाइट से यात्रा करनी है। बेहद हास्यास्पद! बुरा अनुभव।’

 

एमिरेट्स एयरलाइंस ने माफी मांगी

गेल के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए एयरलाइंस कंपनी ने लिखा, ‘इसके लिए हम आपसे माफी मांगते हैं, क्रिस। कृपया अपना बुकिंग नंबर और ईमेल आईडी हमें डायरेक्ट मैसेज कर दें। हम आपके विकल्पों की जांच करेंगे और आपको बताएंगे।’

क्रिकेट से दूर क्रिस गेल

बता दें क्रिस गेल (Chris Gayle) अब 40 साल के हो गए हैं। उनका क्रिकेट करियर लगभग खत्म हो चुका है। हालांकि उन्होंने अबतक संन्यास नहीं लिया है। क्रिस गेल ने हाल ही में इंग्लैंड में होने वाली द हंडरेड टूर्नामेंट के लिए ड्राफ्ट में नाम दिया था लेकिन उन्हें किसी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा। वेस्टइंडीज की टीम ने भी क्रिस गेल को अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज में मौका नहीं दिया। ऐसा माना जा रहा है कि अब गेल के इंटरनेशनल और टी20 लीग्स के करियर का अंत हो चुका है।

बता दें क्रिस गेल (Chris Gayle) ने अपने करियर में कई बुलंदियों को छुआ है। गेल के नाम 15 टेस्ट, 25 वनडे शतक हैं। इसके साथ-साथ वो टी20 फॉर्मेट में सबसे ज्यादा शतक ठोकने वाले खिलाड़ी हैं। गेल के नाम टी20 फॉर्मेट में 22 शतक और 80 अर्धशतक हैं। वो टी20 में 13 हजार से ज्यादा रन बना चुके हैं।  

 

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) ने कंफर्म टिकट होने के बावजूद बिजनेस क्लास में नहीं बैठने देने को लेकर विमान कंपनी को जमकर लताड़ा है। उन्होंने बताया कंफर्म टिकट होने के बाद भी उन्हें फ्लाइट में सवार नहीं होने दिया गया। इस कारण उन्हें दूसरे फ्लाइट से जाना पड़ेगा, जिससे उनका काफी वक्त बर्बाद हो जाएगा। गेल की नाराजगी देख फ्लाइट कंपनी ने उनसे तुरंत माफी मांग ली और इस मामले में कार्रवाई का भरोसा दिया। गेल ने अपने ट्वीट में एमिरेट्स को टैग करते हुए लिखा, 'बेहद निराश हूं, मेरे पास फ्लाइट का कंफर्म टिकट होने के बाद भी वे कह रहे थे कि हमारी सभी सीटें फुल हो चुकी हैं, ये क्या मजाक है। सिर्फ यही नहीं एमिरेट्स चाहता था कि मैं इकॉनमी क्लास से यात्रा करूं जबकि मेरे पास बिजनेस क्लास का टिकट था। इसलिए अब मुझे बाद की फ्लाइट से यात्रा करनी है। बेहद हास्यास्पद! बुरा अनुभव।'   एमिरेट्स एयरलाइंस ने माफी मांगी गेल के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए एयरलाइंस कंपनी ने लिखा, 'इसके लिए हम आपसे माफी मांगते हैं, क्रिस। कृपया अपना बुकिंग नंबर और ईमेल आईडी हमें डायरेक्ट मैसेज कर दें। हम आपके विकल्पों की जांच करेंगे और आपको बताएंगे।' क्रिकेट से दूर क्रिस गेल बता दें क्रिस गेल (Chris Gayle) अब 40 साल के हो गए हैं। उनका क्रिकेट करियर लगभग खत्म हो चुका है। हालांकि उन्होंने अबतक संन्यास नहीं लिया है। क्रिस गेल ने हाल ही में इंग्लैंड में होने वाली द हंडरेड टूर्नामेंट के लिए ड्राफ्ट में नाम दिया था लेकिन उन्हें किसी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा। वेस्टइंडीज की टीम ने भी क्रिस गेल को अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज में मौका नहीं दिया। ऐसा माना जा रहा है कि अब गेल के इंटरनेशनल और टी20 लीग्स के करियर का अंत हो चुका है। बता दें क्रिस गेल (Chris Gayle) ने अपने करियर में कई बुलंदियों को छुआ है। गेल के नाम 15 टेस्ट, 25 वनडे शतक हैं। इसके साथ-साथ वो टी20 फॉर्मेट में सबसे ज्यादा शतक ठोकने वाले खिलाड़ी हैं। गेल के नाम टी20 फॉर्मेट में 22 शतक और 80 अर्धशतक हैं। वो टी20 में 13 हजार से ज्यादा रन बना चुके हैं।