1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. देव डीडी 2 एक्ट्रेस Rashmi Agdekar करना चाहती है ज़ोया अख्तर के साथ काम

देव डीडी 2 एक्ट्रेस Rashmi Agdekar करना चाहती है ज़ोया अख्तर के साथ काम

अभिनेत्री रश्मि अगडेकर कहती हैं, "ज़ोया  अख्तर की फिल्में मानवीय भावनाओं, जरूरतों, आकांक्षाओं और अस्पष्ट वर्ग अंतर से निपटती हैं" प्रतिभाशाली अभिनेत्री  रश्मि अगडेकर ने अपने प्रदर्शन और व्यक्तित्व दोनों से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: अभिनेत्री रश्मि अगडेकर कहती हैं, “ज़ोया  अख्तर की फिल्में मानवीय भावनाओं, जरूरतों, आकांक्षाओं और अस्पष्ट वर्ग अंतर से निपटती हैं” प्रतिभाशाली अभिनेत्री  रश्मि अगडेकर ने अपने प्रदर्शन और व्यक्तित्व दोनों से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई है। अभिनेत्री को सोशल मीडिया के माध्यम से अपने दर्शकों के साथ जुड़ना पसंद है और जब सामाजिक वर्जनाओं पर अपने विचार व्यक्त करने की बात आती है तो वह पीछे नहीं हटती हैं।

पढ़ें :- Kangana की 'इमरजेंसी' पर शुरू हुई राजनीति, Congress ने लगाए पंगा गर्ल पर गंभीर आरोप

जब अपने काम की बात आती है तो रश्मि अगडेकर खुद से बहुत संतुष्ट हैं और हाल ही में उन्होंने अपने पसंदीदा निर्देशक के बारे में अपनी राइ राखी । रश्मि अगडेकर ने 2017 में वेब सीरीज़ “देव डीडी2” से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की और एमएक्स प्लेयर वेब सीरीज़ “आई एम मेच्योर” में मुख्य भूमिका निभाई, जिसे लोगो  द्वारा सराहा गया। उन्होंने आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म “अंधाधुन” से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की।


बॉलीवुड में अपने पसंदीदा निर्देशक का नाम पूछे जाने पर, रश्मि अगडेकर ने कहा, “मैं जोया अख्तर के साथ काम करना पसंद करूंगी, मैं उनसे अभी तक नहीं मिली हूं लेकिन मुझे उम्मीद है कि किसी दिन ज़रूर मिलूंगी ।” वह उनके  काम की तारीफ करते हुए और उनकी  अब तक की सबसे पसंदीदा फिल्म का खुलासा करते हुए आगे कहती हैं, “उनकी फिल्मों में कहानी के बड़े उद्देश्य को धयान में रखते  हुए उनके पात्रों के लिए बहुत अच्छा विवरण और दिलचस्प आकर दिया जाता हैं।


उनके द्वारा निर्देशित मेरी पसंदीता  फिल्म ‘दिल धड़कने दो है ‘।” ज़ोया अख्तर की फ़िल्मों के सारांश में, रश्मि अगडेकर कहती हैं, “ज़ोया अख्तर की फ़िल्में मानवीय भावनाओं, ज़रूरतों, आकांक्षाओं और अनकहे वर्ग के  अंतर से निपटती हैं, जो उन्हें इतना भरोसेमंद बनाती है। ” रश्मि अगड़ेकर के लिए एक दिन जोया अख्तर के साथ काम करना एक सपने के सच होने जैसा होगा।

पढ़ें :- स्‍टार किड होने के बाद भी bhumi Pednekar फिल्मों से पहले करती थी ये काम

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...