1. हिन्दी समाचार
  2. देवेंद्र फडणवीस और अजित पवार पहुंचे विधानसभा, BJP के समर्थन पर हंस पड़े शरद पवार

देवेंद्र फडणवीस और अजित पवार पहुंचे विधानसभा, BJP के समर्थन पर हंस पड़े शरद पवार

Devendra Fadnavis And Ajit Pawar Reached The Assembly

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। महाराष्ट्र में नई सरकार गठन के बाद विपक्ष बीजेपी पर हमलावर हो गया है। मामाल सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया, जहां इसकी सुनवाई जारी है। इस बीच सीएम देवेंद्र फडणवीस और डिप्टी सीएम अजित पवार एक साथ विधानसभा पहुंचे। इस दौरान दोनों ने पूर्व सीएम और दिग्गज नेता यशवंतराज चह्वाण को श्रद्धांजलि अर्पित की।

पढ़ें :- कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री को लगा झटका, इस मशहूर अभिनेत्री का शव फंदे से लटका मिला

सुप्रीम कोर्ट में सरकार गठन पर हो रही सुनवाई के बीच फडणवीस और अजित पवार का एक साथ दिखना बड़ी सियासी तस्वीर पेश कर रहा है। वहीं, इससे पहले शरद पवार ने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उनसे पूछा ​गया कि अजित पवार ने आपके इशारे पर यह कदम उठाया है।

इस पर शरद पवार हंस पड़े। शरद पवार ने अजित पवार के भाजपा के साथ जाने के पीछे अपना हाथ होने से इनकार करते हुए कहा कि हम सरकार बनाने में पूरी तरह सक्षम हैं, बातचीत में देरी हुई क्योंकि हमारी विचारधारा अलग-अलग थी। वहीं, शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि गुरुग्राम के एक होटल में एनसीपी के 3 विधायकों को ठहराया गया था।

उन्हें शिवसेन और एनसीपी के लोगों ने मिलकर वहां से निकाला है। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम के होटल में गुंडों को बाहर सुरक्षा में लगाया गया था, दहशतगर्दी जैसे हालात थे। राउत ने कहा कि बहुमत का आंकड़ा ऐफिडेविट के साथ हमारे पास है।

पढ़ें :- सना खान की मां को लगता है बेटी हो गई है गोलू-मोलू, वीडियो शेयर कर बताया, देखिए...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...