1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. देवेंद्र फडणवीस और संजय राउत के बीच हुई मुलाकात, राजनीतिक गलियारों में हो रही यह चर्चा

देवेंद्र फडणवीस और संजय राउत के बीच हुई मुलाकात, राजनीतिक गलियारों में हो रही यह चर्चा

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस और शिवसेना सांसद संजय राउत के बीच शनिवार को मुलाकात हुई। दोनों के बीच हुई मुलाकात ने महाराष्ट्र की राजनीति में चर्चाएं शुरू होने लगी हैं। वहीं अब संजय राउत ने फडण्‍वीस के साथ हुई उनकी मुलाकात को लेकर प्रतिक्रिया दी है। संजय राउत ने कहा कि यह पहले से तय मुलाकात थी।

पढ़ें :- Chhattisgarh News: बच्चा चोरी के शक में तीन साधुओं को बेरहमी से पिटाई, वीडियो हुई वायरल

उन्होंने कहा कि शिवसेना के मुख्यपत्र सामान को लेकर उन्होंने देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात की थी। इसके बाद उन्‍होंने कहा, ‘नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री हैं, ऐसे में वह उद्धव ठाकरे के नेता हैं। वह हमारे नेता भी हैं।’ इसके साथ ही संजय राउत ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस हमारे दुश्मन नहीं हैं। हमने उनके साथ ​काम किया है। उनसे मेरी मुलाकात सामना को लेकर हुई। इस मुलाकात के बारे में उद्धव ठाकरे को जानकारी है।

हमारी विचारधारा में अंतर है, लेकिन हम एक-दूसरे के दुश्‍मन नहीं हैं। एनडीए से अकाली दल के अलग होने पर संजय राउत ने कहा कि यह बीजेपी के लिए बड़ा झटका है। उन्‍होंने कहा कि शिवसेना और अकाली दल के बिना एनडीए अपूर्ण है।

ये दोनों उसके मजबूत स्‍तंभ थे। संजय राउत ने कहा, शिवसेना को मजबूरन एनडीए से बाहर निकलना पड़ा था। अब अकाली दल ने भी ऐसा ही किया। एनडीए को अब नए साथी मिल गए हैं। मैं उन्‍हें शुभकामनाएं देता हूं। वहीं, महाराष्ट्र भाजपा के मुख्य प्रवक्ता केशव उपाध्ये ने कहा कि इस मुलाकात के कोई राजनीतिक मायने नहीं है।

 

पढ़ें :- थाईलैंड में अंधाधूंध गोलीबारी होने के कारण 31 लोगों की मौत

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...