1. हिन्दी समाचार
  2. देवेंद्र फडणवीस बोले-मैं ही बनूंगा मुख्यमंत्री, 50-50 के फॉर्मूले पर शिवसेना के साथ कोई बात नहीं

देवेंद्र फडणवीस बोले-मैं ही बनूंगा मुख्यमंत्री, 50-50 के फॉर्मूले पर शिवसेना के साथ कोई बात नहीं

By शिव मौर्या 
Updated Date

Devendra Fadnavis Said I Will Be The Chief Minister Ten Independent Mlas Are In Support

मुंबई। महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री पद को लेकर बीजेपी और शिवसेना के बीच खींचतान जारी है। शिवसेना 50—50 के फार्मूले की मांग कर रही है, जबकि देवेंद्र फडणवीस ने शिवसेना के इस फार्मूले को नाकार दिया है। उन्होंने कहा कि, शिवसेना की मांगों पर मेरिट के आधार पर विचार हो रहा है, हमारे पास कोई प्लान B या C नहीं है, ये बात पक्की है कि मैं ही मुख्यमंत्री बनूंगा।

पढ़ें :- मेहनत के बाद भी नहीं मिलता फल, तो आपके कुंडली में है कालशर्प दोष करे ये उपाए

देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि हमारे पास दस निर्दलीय विधायकों का समर्थन है, जल्द ही ये संख्या 15 तक पहुंचेगी। बता दें कि, शिवसेना की मांग को बीजेपी मानने को तैयार नहीं है। देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि, जो भी आ रहा है उससे इतर ये साफ है कि भाजपा की अगुवाई में ही सरकार का गठन होने जा रहा है।

शिवसेना के अखबार ‘सामना’ के बारे में देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि सामना में जो भी लिखा जाता है, वह ठीक नहीं है। वह बात बिगाड़ने का ही काम कर रहा है। देवेंद्र फडणवीस ने बुधवार विधायक दल की बैठक होगी, जिसमें नेता का चुनाव किया जाएगा। उन्होंने कहा कि, शिवसेना पांच साल के लिए मुख्यमंत्री पद चाहती है, लेकिन मांगना और प्रैक्टिकल होना दो अलग बातें हैं। मुख्यमंत्री पद को लेकर कभी कोई 50-50 फॉर्मूला तय नहीं हुआ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X