1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. देवेंद्र फडणवीस बोले-खुद गिरेगी महाविकास अघाड़ी सरकार, तब हम जनता को देंगे विकल्प

देवेंद्र फडणवीस बोले-खुद गिरेगी महाविकास अघाड़ी सरकार, तब हम जनता को देंगे विकल्प

महाराष्ट्र की महाविकास अघाड़ी सरकार को लेकर कई तरह की राजनीतिक अटकलें लगाई जा रहीं हैं। कभी कांग्रेस, तो कभी एनसीपी और कभी शिवसेना की तरफ से अलग—अलग बयान आ रहे हैं। इन सबके बीच नेता विपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने महाविकास अघाड़ी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि ये सरकार एक दिन खुद ही गिर जायेगी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। महाराष्ट्र की महाविकास अघाड़ी सरकार को लेकर कई तरह की राजनीतिक अटकलें लगाई जा रहीं हैं। कभी कांग्रेस, तो कभी एनसीपी और कभी शिवसेना की तरफ से अलग—अलग बयान आ रहे हैं। इन सबके बीच नेता विपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने महाविकास अघाड़ी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि ये सरकार एक दिन खुद ही गिर जायेगी।

पढ़ें :- भाजपा नेता के ​बयान पर भड़की शिवसेना, मुखपत्र सामना में लिखा-इनका अंत निकट है

तब तक हम एक मजबूत विपक्ष के तौर पर काम करते रहेंगे। जिस दिन यह सरकार गिर जाएगी, हम जनता को विकल्प देंगे। हमें भरोसा है कि 2024 में होने वाले विधानसभा चुनावों में बीजेपी पूर्ण बहुमत हासिल करेगी। देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि यह सरकार किसानों और मराठा आरक्षण के मुद्दे पर बात करने से बच रही है और सो रही है।

उद्धव ठाकरे सरकार की ओर से बुलाई गई बिजनेस एडवाइजरी कमिटी की मीटिंग को बीच में छोड़कर निकले देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि यह सरकार जनसरोकार के मुद्दों पर बात करने से बच रही है। फडणवीस ने कहा कि इसीलिए हमने आज एडवाइजरी कमिटी की मीटिंग को बीच में ही छोड़ दिया। फडणवीस ने कहा कि सरकार कोरोना संकट का हवाला देते हुए विधानसभा का सत्र बुलाने से बचती रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...