HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. देवेंद्र फडणवीस ने कहा- देशमुख पर पवार के दावे झूठे, अनिल देशमुख क्वारनटीन नहीं थे

देवेंद्र फडणवीस ने कहा- देशमुख पर पवार के दावे झूठे, अनिल देशमुख क्वारनटीन नहीं थे

महाराष्ट्र में एंटीलिया मामले को लेकर भाजपा लगातार हमलावर हो रही है। राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने राजनीतिक विवाद को लेकर उद्धव सरकार पर निशाना साधा। देवेंद्र फडणवीस ने दावा किया कि गृह मंत्री अनिल देशमुख क्वारनटीन नहीं थे, बल्कि वो लोगों से मुलाकात कर रहे थे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई: महाराष्ट्र में एंटीलिया मामले को लेकर भाजपा लगातार हमलावर हो रही है। राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने राजनीतिक विवाद को लेकर उद्धव सरकार पर निशाना साधा। देवेंद्र फडणवीस ने दावा किया कि गृह मंत्री अनिल देशमुख क्वारनटीन नहीं थे, बल्कि वो लोगों से मुलाकात कर रहे थे।

पढ़ें :- BJP ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए नियुक्त किए प्रभारी, महाराष्ट्र में इनको सौंपी जिम्मेदारी

देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि एंटीलिया मामले में कई बातें सामने आई हैं, जो हैरान करने वाली हैं। मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने गृह मंत्री अनिल देशमुख पर गंभीर आरोप लगाया है। फडणवीस ने कहा कि शरद पवार के दावे कल ही गलत साबित हो गए, जितने भी सबूत अब तक सामने आए हैं उससे साफ होता है।

उन्होंने कहा कि पुलिस के रिकॉर्ड के मुताबिक अनिल देशमुख 17 फरवरी को सहयाद्री गेस्ट हाउस में थे। वहीं 24 फरवरी को तो वो अपने घर से मंत्रालय गए थे। देवेंद्र फडणवीस आज दिल्ली जा रहे हैं और गृह सचिव से मिलकर मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग करेंगे।

 

पढ़ें :- अजित पवार गुट के 18 विधायक बदल सकते हैं पाला,महाराष्ट्र में स‍ियासी भूचाल के संकेत!
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...