1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Pearl V Puri की रिहाई पर भड़के आसाराम के भक्त, कहा- एक्टर को बेल-संत को जेल

Pearl V Puri की रिहाई पर भड़के आसाराम के भक्त, कहा- एक्टर को बेल-संत को जेल

टेलीविज़न जगत के लोकप्रिय अभिनेता पर्ल वी पुरी को मंगलवार को रिहाई मिल गई है। पर्ल पर नाबालिग से रेप के आरोप लगे हैं। पर्ल वी पुरी को वसई सेशन कोर्ट ने जमानत दी है। अभिनेता को लगभग 11 दिन तक जेल में रहने के पश्चात् जमानत मिली है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: टेलीविज़न जगत के लोकप्रिय अभिनेता पर्ल वी पुरी को मंगलवार को रिहाई मिल गई है। पर्ल पर नाबालिग से रेप के आरोप लगे हैं। पर्ल वी पुरी को वसई सेशन कोर्ट ने जमानत दी है। अभिनेता को लगभग 11 दिन तक जेल में रहने के पश्चात् जमानत मिली है। हाल ही में अभिनेता को एक नाबालिग बच्ची के साथ रेप करने के आरोप में हिरासत में लिया गया था।

पढ़ें :- BOLLYWOOD: प्रणति राय प्रकाश और ऋत्विक धनजानी ने अपने नए एक्शन ड्रामा 'कार्टेल' के लिए ग्रैफिटी पहनावा किया पोस्टर लॉन्च

आपको बता दें, मुंबई पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत अभिनेता को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने कहा था कि अभिनेता के खिलाफ सबूत हैं। मगर अब फिर भी जब अभिनेता को जमानत मिल गई है तो आसाराम बापू के भक्त इस बात पर नाराज हो गए हैं। आसाराम के भक्तों का पर्ल की जमानत पर गुस्सा फूटा है।

पढ़ें :- Akshay Kumar की bellbottom इस दिन होगी सिनेमाघर में रिलीज, अक्की ने फैंस को दी हैप्पी न्यूज़

आसाराम के भक्त न्यायपालिका पर भेदभाव का आरोप लगा रहे हैं। आसाराम भी काफी वक़्त से नाबालिक बच्ची के साथ रेप के आरोप में जेल हैं। ऐसे में उनके श्रद्धालुओं का आरोप है जब पर्ल को रिहाई मिल सकती है तो आसारामपू को क्यों नहीं। जानिए कैसे आसाराम के श्रद्धालुओं ने सोशल मीडिया पर क्रोध निकाला है।

एक उपयोगकर्ता ने लिखा है कि संत श्री आशारामजी बापू को पोक्सो एक्ट के तहत 8 वर्ष में एक बार भी रिहाई नहीं मिली और एक्टर पर्ल वी पुरी को सिर्फ 12 दिनों में रिहाई दे दी गई, वाह रे न्यायपालिका। एक यूजर ने लिखा है कि वाह।।

ये रहा एक एक्टर @pearlvpuri बेल मिल जाती है, जहां भारत को संतों की भूमि कहा जाता है, उन्हें उसी पोक्सो अधिनियम के तहत रिहाई नहीं मिलेगी, जहां संत श्री आशारामजी बापू भी अपराधी नहीं पाए जाते हैं।

पढ़ें :- तिरुपति मंदिर में भक्त ने चढ़ाई 6.5 किलो सोने की तलवार, देखें 'सूर्य कटारी' की एक झलक
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...