भाभी-भतीजी की हत्या कर मां से बोला- “अब वेश्यावृत्त‍ि का चैप्टर क्लोज़”

चंदौली। यूपी के चंदौली जिले में उस वक़्त हड़कंप मच गया जब मां-बेटी का डबल मर्डर का सच सामने आया। जानकारी के मुताबिक हत्या मृतक महिला के देवर ने की है, जो घटना के बाद से घर से गायब है। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवो को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस केस दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गयी है।

पूरा मामला–

{ यह भी पढ़ें:- दिल्ली: दोस्त के घर में फ्रिज में मिला लापता युवक का शव }

मामला जिले के मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के रस्तोगी गली इलाके का है। मृतका की सास नीना ने बताया कि दो साल पहले बड़े बेटे की मौत हो जाने के बाद पत्नी गुंजा और पोती काजल उसके साथ ही रहने लगी थी। घर में इनके अलावा नीना का छोटा बेटा आकाश रहता था। सास नीना ने बताया कि बेटे कि मौत के बाद बहू गुंजा पैसे कमाने के लिए देह व्यापार में शामिल हो गयी थी। जिसके बाद वो पिछले साल रंगे हाथो पकड़ी भी गयी थी। सास के मुताबिक कई बार समझाने के बाद भी वो कुछ समझने को तैयार नहीं रहती थी। जिसके बाद घर में आए दिन छोटे बेटे आकाश से बहू गुंजा का झगड़ा हुआ करता था। नीना ने बताया कि शुक्रवार की सुबह जब वो पार्क टहलने गयी थी तभी उनका छोटा बेटा आकाश उनके पास आया और कहा, “जाओ अब वेश्यावृत्त‍ि खत्म हो जाएगी।” इतना कहकर वो वहाँ से चला गया। टहलने के बाद जब नीना अपने घर पहुची तो बहू के कमरे मे जाकर देखा तो उनकी चीखे निकल गयी। कमरे में उनकी बहू गुंजा और पोती काजल की लाश पड़ी हुयी थी। चीखने-चिल्लाने की आवाज़ सुनकर जब आस-पड़ोस के लोग वहाँ आए तो नज़ारा देख हैरान रह गए और तुरंत पुलिस को इस बात की सूचना दी।

मामले को गंभीरता से लेते हुये पुलिस जांच में जुट गयी है। मृतका की सास से पूछताछ में बात सामने आई है कि महिला के देवर ने ही दोनों की हत्या की है।

{ यह भी पढ़ें:- एक और बाबा हुआ बेनकाब, युवती को मंत्र का झांसा देकर कर दिया रेप }