1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. दूसरी ​महिला के साथ पकड़े जाने पर पत्नी को पीटने लगे डीजी रैंक के अफसर, वीडियो हो रहा वायरल

दूसरी ​महिला के साथ पकड़े जाने पर पत्नी को पीटने लगे डीजी रैंक के अफसर, वीडियो हो रहा वायरल

By शिव मौर्या 
Updated Date

भोपाल। मध्य प्रदेश के डीजी स्तर के अधिकारी पुरूषोत्तम शर्मा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में पुरूषोत्म शर्मा अपनी पत्नी को जमीन पर गिरा कर बेरहमी से पीटते हुए दिख रहे हैं। अफसर के बेटे ने घटना की जानकारी गृहमंत्री, मुख्य सचिव और डीजीपी को दी है। इसके साथ ही पिता के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया है। हालांकि अभी अफसर के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया गया है।

पढ़ें :- West Bengal: नेताजी की जयंती पर भिड़े भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता, जमकर चली लाठियां

बताया जा रहा है कि, पुरूषोत्तम शर्मा को उनकी पत्नी ने किसी अन्य महिला के साथ पकड़ा था। इसको लेकर पुरूषोत्म शर्मा पत्नी पर बेहद नाराज थे। इस बात से नाराज अफसर ने घर पहुंचने के बाद पत्नी से ही मारपीट शुरू कर दी। वीडियो में दिख रहा है कि वह अपनी पत्नी को जमीन पर पटक कर घूंसे मार रहे हैं।

हालांकि, इस दौरान कुछ लोग बीच-बचाव की कोशिश करते भी नजर आ रहे हैं। डीजीपी पुरषोत्तम और पत्नी के बीच हुई मारपीट की यह घटना घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। वीडियो के मुताबिक घटना रविवार दोपहर 2.49 बजे की है। जब आइपीएस अधिकारी अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर रहा था। करीब साढ़े चार मिनट के वीडियो में आइपीएस अधिकारी पत्नी को कई बार बेरहमी से मारते और अपशब्द का प्रयोग करते दिखाई दे रहा है।

बता दें कि, पुरुषोत्तम शर्मा के बेटे पार्थ गौतम शर्मा भी आईआरएस अधिकारी हैं। जानकारी के मुताबिक बेटे ने ही यह वीडियो जारी किया है। वहीं, पुलिस के बड़े अफसर का मामला होने की वजह से तमाम आलाधिकारी चुप्पी साधे हुए हैं। हनीट्रैप मामले में जब पुरुषोत्तम शर्मा का नाम उछला था, तब उन्होंने कहा था कि मुझे बदनाम करने की साजिश है।

पढ़ें :- न्यूज चैनलों के ओपिनियन पोल पर तत्काल रोक लगाए चुनाव आयोग, सपा ने लिखा पत्र

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...