डीजीपी दिलबाग सिंह बोले-आतंकियों के खिलाफ सर्च आपरेशन करें तेज, आकाओं व उनको ढूंढ-ढूंढ कर मारो

dilbag singh
डीजीपी दिलबाग सिंह बोले-आतंकियों के खिलाफ सर्च आपरेशन करें तेज, आकाओं व उनको ढूंढ-ढूंढ कर मारो

जम्मू। जम्मू कश्मीर से आतंकियों के सफाए के लिए आपरेशन तेज कर दिया गया है। वहां के डीजीपी दिलबाग सिंह ने सर्च आपरेशन तेज करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि, आतंकियों को ढूंढ—ढूंढ कर बाहर निकालकर मारों। आतंकियों के खिलाफ कॉर्डन एंड सर्च आपरेशन को तेज करो, ताकि आतंकियों को बाहर निकाला जा सके। उन्होंने कहा कि, जो आतंकी आत्मसमपर्ण करता है, उसका स्वागत है। वहीं, जो आगे से जवाब देता है उसका काम तमाम करो।

Dgp Dilbag Singh Said Conduct A Search Operation Against The Terrorists Fast Find And Kill Them :

डीजीपी दिलबाग सिंह ने श्रीनगर पुलिस कंट्रोल रूम में उच्च स्तरीय सुरक्षा समीक्षा बैठक के दौरान यह आदेश दिए। उन्होंने कहा कि कानून से कोई बड़ा नहीं है। कानून तोड़ने वालों के साथ सख्ती से निपटें और आतंकियों के खिलाफ मिलकर काम करें। साथ ही आतंकियों के खिलाफ संयुक्त रूप से कार्रवाई हो।

उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर में ज्यादातर आतंकियों का सफाया किया जा चुका है और अभी भी यह अभियान जारी है। उन्होंने कहा कि, एक समन्वित रणनीति अपनाकर इन आतंकियों का खात्मा करना चाहिए, ताकि यहां पर शांति बनी रहे।

इस बैठक में कश्मीर की आंतरिक सुरक्षा को लेकर भी काफी मंथन किया गया। अधिकारियों से कहा कि सुरक्षा के लिए हर तरह के जरूरी कदम उठाएं। बैठक में सीआईडी के एडीजीपी बी श्रीनिवासन, आईजी कश्मीर सहित कई वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौजूद रहे।

जम्मू। जम्मू कश्मीर से आतंकियों के सफाए के लिए आपरेशन तेज कर दिया गया है। वहां के डीजीपी दिलबाग सिंह ने सर्च आपरेशन तेज करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि, आतंकियों को ढूंढ—ढूंढ कर बाहर निकालकर मारों। आतंकियों के खिलाफ कॉर्डन एंड सर्च आपरेशन को तेज करो, ताकि आतंकियों को बाहर निकाला जा सके। उन्होंने कहा कि, जो आतंकी आत्मसमपर्ण करता है, उसका स्वागत है। वहीं, जो आगे से जवाब देता है उसका काम तमाम करो। डीजीपी दिलबाग सिंह ने श्रीनगर पुलिस कंट्रोल रूम में उच्च स्तरीय सुरक्षा समीक्षा बैठक के दौरान यह आदेश दिए। उन्होंने कहा कि कानून से कोई बड़ा नहीं है। कानून तोड़ने वालों के साथ सख्ती से निपटें और आतंकियों के खिलाफ मिलकर काम करें। साथ ही आतंकियों के खिलाफ संयुक्त रूप से कार्रवाई हो। उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर में ज्यादातर आतंकियों का सफाया किया जा चुका है और अभी भी यह अभियान जारी है। उन्होंने कहा कि, एक समन्वित रणनीति अपनाकर इन आतंकियों का खात्मा करना चाहिए, ताकि यहां पर शांति बनी रहे। इस बैठक में कश्मीर की आंतरिक सुरक्षा को लेकर भी काफी मंथन किया गया। अधिकारियों से कहा कि सुरक्षा के लिए हर तरह के जरूरी कदम उठाएं। बैठक में सीआईडी के एडीजीपी बी श्रीनिवासन, आईजी कश्मीर सहित कई वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौजूद रहे।