जाह्नवी-ईशान की फिल्म ‘धड़क’ का नया पोस्टर जारी, रिलीज़ डेट हुई फाइनल

जाह्नवी-ईशान की फिल्म 'धड़क' का नया पोस्टर जारी, रिलीज़ डेट हुई फाइनल
जाह्नवी-ईशान की फिल्म 'धड़क' का नया पोस्टर जारी, रिलीज़ डेट हुई फाइनल

मुंबई। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और ऐक्टर शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की आगामी पहली फिल्म ‘धड़क’ का एक और पोस्टर जारी कर दिया गया है। कुछ समय पहले ही करण जौहर ने धड़क का फर्स्ट लुक जारी किया था।

Dhadak New Poster Is Out Know Movies Release Date :

अब धड़क की नई तस्वीर करण जौहर ने शेयर की है जिसमें जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर काफी इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं और कहना गलत नहीं होगा कि इस तस्वीर के बाद फिल्म को लेकर दर्शकों में उत्सकुता और भी ज्यादा बढ़ने वाली है। फिल्म की सभी तस्वीरें दर्शकों को काफी पसंद आ रही है।

दोनों की फिल्म को पहले 6 जुलाई को रिलीज किया जाना था लेकिन अब इस फिल्म को 20 जुलाई को रिलीज किया जाएगा। इसकी जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए दी है।

मुंबई। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और ऐक्टर शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की आगामी पहली फिल्म 'धड़क' का एक और पोस्टर जारी कर दिया गया है। कुछ समय पहले ही करण जौहर ने धड़क का फर्स्ट लुक जारी किया था। अब धड़क की नई तस्वीर करण जौहर ने शेयर की है जिसमें जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर काफी इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं और कहना गलत नहीं होगा कि इस तस्वीर के बाद फिल्म को लेकर दर्शकों में उत्सकुता और भी ज्यादा बढ़ने वाली है। फिल्म की सभी तस्वीरें दर्शकों को काफी पसंद आ रही है।दोनों की फिल्म को पहले 6 जुलाई को रिलीज किया जाना था लेकिन अब इस फिल्म को 20 जुलाई को रिलीज किया जाएगा। इसकी जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए दी है।