दिल धड़कने को मजबूर कर देगा ‘धडक’ का ट्रेलर, राजस्थानी रंग में दिखेंगे जाह्नवी-ईशान

मुंबई। दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अपने बॉलीवुड करियर का आगाज कर चुकी हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म ‘धडक’ का ट्रेलर सामने आने के बाद अब लोगों में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की जोड़ी को लेकर उत्सुकता और बढ़ गयी है। धडक फिल्म की कहानी राजस्थानी पृष्टभूमि पर आधारित है, इसमें दोनों स्टार राजस्थानी लहजे में बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं।

Dhadak Trailer Anhvi Kapoor Ishaan :

jhanvi kapoor dhadak
धडक ट्रेलर का एक दृश्य

धडक के ट्रेलर को देखने से साफ पता चलता है कि फिल्म की कहानी एक प्रेम कहानी पर आधारित है। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर के कुछ डायलॉग्स आपके चेहरे पर मुस्कान ले आएंगे, लेकिन अचानक ही दोनों की यह लव स्टोरी एक भयानक मोड़ ले लेती है और उसके बाद दोनों क्या कदम उठाते हैं यह देखना काफी दिलचस्प होगा।

jhanvi kapoor dhadak
जाह्नवी-ईशान

बता दें कि फिल्म की कहानी मराठी फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक है और फिल्म को करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है। फिल्म आने वाली 20 जुलाई को रिलीज होगी।

मुंबई। दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अपने बॉलीवुड करियर का आगाज कर चुकी हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म 'धडक' का ट्रेलर सामने आने के बाद अब लोगों में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की जोड़ी को लेकर उत्सुकता और बढ़ गयी है। धडक फिल्म की कहानी राजस्थानी पृष्टभूमि पर आधारित है, इसमें दोनों स्टार राजस्थानी लहजे में बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं। [caption id="attachment_293324" align="aligncenter" width="699"]jhanvi kapoor dhadak धडक ट्रेलर का एक दृश्य[/caption] धडक के ट्रेलर को देखने से साफ पता चलता है कि फिल्म की कहानी एक प्रेम कहानी पर आधारित है। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर के कुछ डायलॉग्स आपके चेहरे पर मुस्कान ले आएंगे, लेकिन अचानक ही दोनों की यह लव स्टोरी एक भयानक मोड़ ले लेती है और उसके बाद दोनों क्या कदम उठाते हैं यह देखना काफी दिलचस्प होगा। [caption id="attachment_293325" align="aligncenter" width="787"]jhanvi kapoor dhadak जाह्नवी-ईशान[/caption] बता दें कि फिल्म की कहानी मराठी फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक है और फिल्म को करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है। फिल्म आने वाली 20 जुलाई को रिलीज होगी।