1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Dhakad Girl का बड़ा बयान, कहा- मैं अंडर पेड एक्ट्रेस नहीं हूं उतनी फीस लेती हूं …

Dhakad Girl का बड़ा बयान, कहा- मैं अंडर पेड एक्ट्रेस नहीं हूं उतनी फीस लेती हूं …

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अब तक रियलिटी शो 'लॉकअप' (Lockup) को लेकर खूब सुर्खियों में रहीं, लेकिन अब इस शो का सीजन खत्म हो गया है। इसके साथ ही एक बार फिर 'धाकड़ गर्ल' अपने बयानों को लेकर मुखर हो गई हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: धाकड़ गर्ल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अब तक रियलिटी शो (Reality show) ‘लॉकअप’ (Lockup) को लेकर खूब सुर्खियों में रहीं, लेकिन अब इस शो का सीजन खत्म हो गया है। इसके साथ ही एक बार फिर ‘धाकड़ गर्ल’ (dhakad girl) अपने बयानों को लेकर मुखर हो गई हैं।

पढ़ें :- 5 भारतीय गायक जिन्होंने रियलिटी शो के जज बनकर टीवी इंडस्ट्री में बनाई अपनी जगह

आपको बता दें, हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड में हीरोइनों को हीरो से कम फीस मिलने को लेकर एक खुलासा किया, जिसके बाद से वो सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही ‘धाकड़’ के ट्रेलर लांच (‘Dhaakad’ trailer launch) के दौरान जब कंगना से पूछा गया कि बॉलीवुड में अभी भी हीरोइनों को हीरो से कम फीस मिलती है।

वह फिल्म ‘धाकड़’ में हीरो की तरह लीडिंग रोल में एक्शन करती तो नजर आ रही हैं, तो क्या उन्होंने इस फिल्म के लिए हीरो की तरह ही फीस भी ली है। इस सवाल पर एक्ट्रेस ने हंसते हुए कहा कि सवाल मेरे प्रोड्यूसर के सामने मत पूछिए।

ऐसा मत कहिए कि हीरोइन को हीरो से कम पैसा मिलता है, क्योंकि अब मेरे प्रोड्यूसर को लगेगा अच्छा इंडस्ट्री की बाकी हीरोइनों को एक्टर्स जितने पैसे नहीं मिल रहे और तुम ही अकेली हो जो हीरो जितना पैसा लेती हो।

तो आप ये सवाल फिल्म के प्रोड्यूसर के सामने मत करिए प्लीज। कंगना ने आगे कहा कि दूसरी हीरोइन का तो पता नहीं लेकिन मैं आपको बता दूं कि मैं बिल्कुल अंडर पेड़ नही हूं। मैं फिल्मों में बिल्कुल उतनी ही फीस लेती हूं जितनी बड़े मेल एक्टर की होती है। भाई मैं भी वैसा ही ट्रीटमेंट और फीस डिजर्व करती हूं और यह सब मुझे रातों रात नहीं मिला बल्कि मैंने बहुत मेहनत से यह मुकाम हासिल किया है। बता दें कंगना रनौत जल्द ही फिल्म धाकड़ में नजर आएंगी, जिसमें वह जबरदस्त एक्शन करती दिखेंगी। इस फिल्म में उनके अपोजिट एक्टर अर्जुन रामपाल भी नजर आएंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...