1. हिन्दी समाचार
  2. रिंकिया के पापा’ के म्यूजिक डायरेक्टर धनंजय मिश्रा का निधन

रिंकिया के पापा’ के म्यूजिक डायरेक्टर धनंजय मिश्रा का निधन

Dhananjay Mishra Music Director Of Rinkias Papa

By रवि तिवारी 
Updated Date

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए साल 2020 काफी बुरा साबित हो रहा है। बॉलिवुड म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान के बाद भोजपुरी सिनेमा के बड़े म्यूजिक डायरेक्टर धनंजय मिश्रा के निधन की खबर आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो सुबह 7 बजे घर पर उनका निधन हो गया था। मुंबई के मीरा रोड पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। वह गाजीपुर (उत्तर प्रदेश) के रहने वाले थे।

पढ़ें :- सीएम योगी ने पीड़िता के पिता से की बात, आर्थिक मदद के साथ परिवार के सदस्य को नौकरी और घर देने का ऐलान

मुंह से खून आने की खबर

धनंजय मिश्रा भोजपुरी सिनेमा के बड़े म्यूजिक डायरेक्टर थे। उन्होंने बॉलिवुड और टॉलिवुड फिल्मों के लिए भी काम किया था। मनोज तिवारी को बनाने में धनंजय की बड़ी भूमिका मानी जाती है। ‘रिंकिया के पापा’ गाना धनंजय ने ही कम्पोज किया था। भोजपुरी स्टार पवन सिंह के ज्यादातर गाने धनंजय ने ही कम्पोज किए थे। उनके निधन की खबर से फैंस को बड़ा झटका लगा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके मुंह से अचानक खून आने लगा था जिसके बाद उनकी मौत हो गई। सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दी जा रही है। उनके निधन की खबर पर खेसारी लाल यादव पहुंचे वहीं काजल राघवानी, रवि किशन और धनंजय के करीबी संजय भूषण पटियाला ने भी उनको श्रद्धांजलि।

वाजिद की मौत का झटका

पढ़ें :- महिला सुरक्षा को लेकर सड़क से संसद तक हंगामा करने वाले आखिर हाथरस केस पर क्यों हैं मौन?

यह साल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए बेहद दुखभरा साबित हो रहा है। बीते दिनों म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान के इंतकाल की खबर ने सबको बड़ा झटका दिया था। वाजिद खान को किडनी की समस्या था, गले में इनफेक्शन था और उनकी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...