भाजपा नेत्री का अंतरंग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

धनबाद। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की महिला मोर्चा की एक बड़ी नेता का अंतरंग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। यह वीडियो राज्य में चर्चा का विषय बन गया है। महिला नेता को भाजपा में अच्छी पोजिशन मिलते ही इसे वायरल कर दिया गया है। महिला नेता ने इसे खुद के खिलाफ राजनीतिक साजिश बताया है।




बताया जा रहा है कि अभी हाल ही में इस महिला नेता को भारतीय जनता पार्टी की जिला इकाई में बड़ी जिम्मेदारी है। जैसे ही उनको जिम्मेदारी मिली उनकी एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी गई। महिला मोर्चा की नेता का आरोप है कि सतेंद्र सिन्हा नाम के शख्स ने वीडियो बनाकर उनको ब्लैकमेल कर रहा था। वह उनसे सात लाख रुपए मांग रहा था, लेकिन जब उन्होंने पैसे देने से इनकार किया तो वीडियो को वायरल कर दिया गया। फिलहाल महिला नेता ने आरोपी के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवा दिया है।




सतेंद्र सिन्हा पर आरोप लगाते हुए महिला नेता ने कहा है कि वीडियो में दिख रहे सतेंद्र सिन्हा से उनकी पुरानी जान-पहचान है। उसने संबंधों का गलत तरीके से फायदा उठाते हुए वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सिन्हा पर पहले भी सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने का आरोप लग चुका है। उन्होंने बताया कि आरोपी सिन्हा बीसीसीएल में काम करता था, इसकी इन्हीं हरकतों की वजह से उसे बर्खास्त कर दिया गया था। मामला सामने आने के बाद राजनीति तेज हो गई है। वहीं बीजेपी ने इस पूरे मामले में जांच के आदेश दिए हैं। फिलहाल पुलिस ने भी आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुर कर दिया है।