1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Dharmendra ने आधी रात को किया ट्वीट, फैंस बोले- इतनी रात को जागना ठीक नहीं…

Dharmendra ने आधी रात को किया ट्वीट, फैंस बोले- इतनी रात को जागना ठीक नहीं…

बॉलीवुड के हीमैन कहे जाने वाले लेजेंड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतें हैं। धर्मेन्द्र के आज भी लाखों करोड़ो फैंस इनकी पोस्ट का इंतजार करते रहतें हैं। वहीं धर्मेंद्र (Dharmendra) अपने फैंस को कमेंट बॉक्स पर तुरंत प्यार भरा जवाब दे देते हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड के हीमैन कहे जाने वाले लेजेंड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतें हैं। धर्मेन्द्र के आज भी लाखों करोड़ो फैंस इनकी पोस्ट का इंतजार करते रहतें हैं। वहीं धर्मेंद्र (Dharmendra) अपने फैंस को कमेंट बॉक्स पर तुरंत प्यार भरा जवाब दे देते हैं।

पढ़ें :- Dharmendra को एक पोस्ट के लिए ट्रोलर ने कहा पागल, एक्टर ने कहा- पागलपन से ही जिंदगी में इंकलाब आता है...

आपको बता दें, मंगलवार यानी बीती रात को भी जब धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर वक्त गुजार रहे थे, कि तभी एक फैन ने उन्हें देर रात तक सोशल मीडिया पर वक्त बिताने को लेकर टोकना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं फैन ने उन्हें याद दिलाया कि अब उन्हें सो जाना चाहिए।

एक्टर ने दिया जवाब

फैन की इस बात पर एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra)  ने भी उसे जवाब दिया। फैन ने जब धर्मेंद्र (Dharmendra) को ऑनलाइन देखा तो कहा- ‘इतनी रात को जागना सेहत के लिए ठीक नहीं है सर सो जाइए।’ फैन ने धर्मेंद्र के देर रात किए गए पोस्ट पर कमेंट किया था।  ऐसे में धर्मेंद्र (Dharmendra) ने भी जवाब देते हुए कहा- ‘नींद के भी अपने ही नखरे होते हैं। अक्षय, कभी कभी बर्दाश्त करने पड़ते हैं, अब सो जाऊंगा।’

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने रिवील करते हुए कहा कि उन्हें नींद बड़ी मनमानियां करती है, जिसे उन्हें कई बार बर्दाश्त करना पड़ता है, जब फैन ने धर्मेंद्र (Dharmendra) को टोका! फैन ने धर्मेंद्र के उस पोस्ट पर कमेंट किया था जिसमें लेजेंड ने अपनी फिल्म का एक गाना शेयर किया था- ‘मैं निगाहें तेरे चेहरे से हटाऊं कैसे…।’ आपको बता दें,  धर्मेंद्र ने साल 1964 में आई फिल्म ‘आपकी परछाइयां’ में काम किया था. इसी फिल्म का गाना धर्मेंद्र (Dharmendra) ने शेयर किया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...