1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Dharmendra ने ट्वीट कर जताई चिंता, कहा-दे दिया सदमा मुझे मेरे अपनों ने…

Dharmendra ने ट्वीट कर जताई चिंता, कहा-दे दिया सदमा मुझे मेरे अपनों ने…

Dharmendra Expressed Concern By Tweeting Said Give Me Shock My Loved Ones

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र के फैंस को उनकी चिंता हमेशा लगी रहती हैं। वहीं अपने एक लेटेस्ट ट्वीट से बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र ने अपने फैंस को थोड़ा टेंशन में डाल दिया है। दरअसल उन्होंने अपने एक फैन के द्वारा बनाए गए उनकी फिल्मों के मोंटाज को शेयर करते हुए लिखा है कि उनके फैंस सबसे इनोसेंट हैं, इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि वे काफी उदास फील कर रहे हैं। उनका ये पोस्ट उनके फैंस की चिंता बढ़ा रहा है।

पढ़ें :- 22वीं Marriage Anniversary पर अजय ने शेयर की वाइन की बोतल, बोले- 1999 में लड़ी जंग

धर्मेंद्र की फिल्मों का मोंटाज उनके फैन ने सतिंदर सरताज के गाने मासूमियत पर बनाया है। इसी का जवाब देते हुए, धर्मेंद्र ने लिखा है, ‘सुमेला, इस-बेजा चाहत का हकदार …मैं नहीं हूं… मासूमियत है आप सब की … हंसता हूं, हंसात हूं..मगर..उदास रहता हूं … ‘इस उम्र में कर के बेदखल, मुझे मेरी धरती से … दे दिया सदमा … मुझे मेरे अपनों ने।’

पढ़ें :- कंगना रनौत ने फिर दिया होश उड़ाने वाला बयान, कहा-भंसाली और फराह की फिल्मों के आइटम सांग किए रिजेक्ट

एक्टर के फैन उनके इस ट्वीट पर प्यार बरसा रहे हैं और कह रहे हैं कि, “ सर प्लीज उदास मत होइए, मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि आप हमेशा खुश रहें और मुस्कुराते रहें।” एक फैन ने लिखा है, “आप हमारा जीवन, हमारा गौरव हैं। आपको दुख पहुंचाने वाले को नर्क में भी जगह न मिले।” वहीं एक फैन ने लिखा है  “धरम जी आप उदास मत होना.. हम सब आपको बहुत प्यार करते हैं।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...