अमिताभ के कोरोना की खबर सुनते ही धर्मेन्द्र ने किया इमोशनल पोस्ट, कहा- ‘मुझे तुम्हारे साहस पर भरोसा है

Amitabh

मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में कोरोना के चलते अमिताभ बच्चन को बीती रात बर्ती कराया गया। ये खबर सामने आते ही उनके फैंस पर मानो गाज गिर गई हो, उनके चाहने वाले लगातार उनकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं।

Dharmendra Made An Emotional Post On Hearing The News Of Amitabhs Corona :

बिग बी के खास दोस्त और अभिनेता धर्मेंद्र ने भी उनके लिए दुआ की है और भावुक पोस्ट में अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं। जिसे सुन कर किसी का दिल भर आया।

धर्मेंद्र ने किया इमोशनल पोस्ट

84 साल के धर्मेंद्र ने इमोशनल होते हुए लिखा है, “अमित, जल्दी ठीक हो जाओ। मुझे तुम्हारे साहस पर भरोसा है छोटे भाई।”

इसके आगे वे बिग बी की पत्नी जया बच्चन को हिम्मत बंधाते हुए लिखते हैं, “वे एक या दो दिन में ठीक हो जाएंगे। जया चिंता मत करो। सबकुछ ठीक होगा मेरे बहादुर बच्चे। खुद पर और घर में मौजूद बाकी लोगों पर ध्यान दो। ढेर सारा प्यार, अपना ध्यान रखना।”

मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में कोरोना के चलते अमिताभ बच्चन को बीती रात बर्ती कराया गया। ये खबर सामने आते ही उनके फैंस पर मानो गाज गिर गई हो, उनके चाहने वाले लगातार उनकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं। बिग बी के खास दोस्त और अभिनेता धर्मेंद्र ने भी उनके लिए दुआ की है और भावुक पोस्ट में अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं। जिसे सुन कर किसी का दिल भर आया।

धर्मेंद्र ने किया इमोशनल पोस्ट

84 साल के धर्मेंद्र ने इमोशनल होते हुए लिखा है, "अमित, जल्दी ठीक हो जाओ। मुझे तुम्हारे साहस पर भरोसा है छोटे भाई।" इसके आगे वे बिग बी की पत्नी जया बच्चन को हिम्मत बंधाते हुए लिखते हैं, "वे एक या दो दिन में ठीक हो जाएंगे। जया चिंता मत करो। सबकुछ ठीक होगा मेरे बहादुर बच्चे। खुद पर और घर में मौजूद बाकी लोगों पर ध्यान दो। ढेर सारा प्यार, अपना ध्यान रखना।"