1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. सुशांत की मौत पर बोले धर्मेंद्र- न कभी मिला, न फिल्म देखी फिर भी तेरे जाने से लगा बड़ा सदमा

सुशांत की मौत पर बोले धर्मेंद्र- न कभी मिला, न फिल्म देखी फिर भी तेरे जाने से लगा बड़ा सदमा

Dharmendra Said On Sushants Death Never Met Nor Saw The Film Yet There Was A Big Shock Due To Your Departure

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने देश में तमाम लोगों के दिलों को झकझोर कर रख दिया है. 34 साल की उम्र में ही सुशांत सिंह राजपूत ने दुनिया को अलविदा कह दिया. टीवी और बैकग्राउंड डांसर से बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर हर कोई दुखी है. बॉलीवुड कलाकारों के साथ-साथ आम जनता ने भी एक्टर के निधन पर ट्वीट कर शोक जताया है. वहीं, हाल ही में एक्टर धर्मेंद्र ने भी सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि ना फिल्म देखी, न कभी मिला तुमसे. पर तेरे अचानक चले जाने से बड़ा सदमा लगा.

पढ़ें :- तमिलनाडु चुनाव से पहले ही शशिकला ने राजनीति से लिया सन्यास, कहा- सत्ता की लालसा नहीं

धर्मेंद्र का सुशांत सिंह राजपूत को लेकर किया गया यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. एक्टर ने उनके निधन पर ट्वीट करते हुए लिखा, “प्यारे सुशांत, ना फिल्म देखी, ना कभी मिला तुमसे. पर तेरे अचानक चले जाने से बड़ा सदमा लगा. यह सुंदर सा ‘शो बिजनेस’ बहुत ही क्रूर है. मैं आपके असहनीय दर्द की कल्पना कर सकता हूं. मैं आपको प्यार करने वालों, परिवार और दोस्तों के दर्द को साझा करता हूं.” बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत को लेकर प्रियंका चोपड़ा से लेकर अनुष्का शर्मा तक कई बॉलीवुड कलाकारों ने ट्वीट किया.

पढ़ें :- हाथरस गोलीकांड: सीएम योगी ने सपा पर साधा निशाना, कहा- हर अपराधी के साथ समाजवादी शब्द क्यों

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से बॉलीवुड में शोक की लहर है. कई कलाकारों ने उनके निधन पर ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी. एक्टर के करियर की बात करें तो सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी सीरियरल ‘किस देश में है मेरा दिल’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह जी टीवी पर आने वाले सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में भी दिखाई दिए थे. ‘पवित्र रिश्ता’ जैसे सीरिलय से लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर ने इसके बाद झलक दिखला जा में अपने अंदाज से लोगों का दिल जीता था. इसके बाद से ही उन्होंने फिल्मों की दुनिया में अपना कदम रखा.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...