क्या सोशल मीडिया को अलविदा कहने जा रहे है बालीवुड एक्टर धर्मेन्द्र

c

मुम्बई। बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि उन्होंने अब सोशल मीडिया दुनिया को अलविदा कहने का निर्णय ले लिया है।

Dharmendra Tweets Goes Viral On Social Media :

धर्मेंद्र इंस्टग्राम हो या ट्विटर दोनों प्लेटफॉर्म के जरिए लगातार अपनी खेती से लेकर हर एक्टिविटी के बारे में फैंस को अपडेट देते रहते हैं। उनके वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल भी होते हैं लेकिन अब उन्होंने यह सिलसिला खत्म करने का फैसला ले लिया है। इस निर्णय के पीछे धर्मेंद्र के एक पोस्ट पर हुआ बवाल है। बीते दिनों धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया जिसके चलते उनकी पोस्ट पर कई हेट कमेंट्स भी आए और लोगों ने उनके खिलाफ पोस्ट भी लिख डाली।

यह सब धर्मेंद्र को काफी इमोशनल कर गया और उन्होंने सोशल मीडिया छोडऩे का फैसला ले लिया। अब उनके सभी चाहने वाले काफी दुखी नजर आ रहे हैं क्योंकि धर्मेंद्र अपने एक ट्वीट किया है। उन्होंने इस ट्वीट में फैन्स के लिए संदेश में लिखा है दोस्तों आप सभी को प्यार, मैं एक छोटे गलत कमेंट से भी हर्ट हो जाता हूं।

मैं एक इमोशनल व्यक्ति हूंए इसलिए अब मैं आपको कभी भी परेशान नहीं करूंगा। अब धर्मेंद्र के इस ट्वीट के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वह शायद सोशल मीडिया को अलविदा कह सकते हैं। लेकिन धर्मेंद्र के इस तरह के इमोशनल पोस्ट के बाद उनके फैंस में काफी छटपटाहट देखी जा रही है। लोग इस पोस्ट पर काफी अलग अलग तरह से रिएक्ट कर रहे हैं। उनसे कमेंट्स को लेकर माफी मांग रहे हैं।

मुम्बई। बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि उन्होंने अब सोशल मीडिया दुनिया को अलविदा कहने का निर्णय ले लिया है। धर्मेंद्र इंस्टग्राम हो या ट्विटर दोनों प्लेटफॉर्म के जरिए लगातार अपनी खेती से लेकर हर एक्टिविटी के बारे में फैंस को अपडेट देते रहते हैं। उनके वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल भी होते हैं लेकिन अब उन्होंने यह सिलसिला खत्म करने का फैसला ले लिया है। इस निर्णय के पीछे धर्मेंद्र के एक पोस्ट पर हुआ बवाल है। बीते दिनों धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया जिसके चलते उनकी पोस्ट पर कई हेट कमेंट्स भी आए और लोगों ने उनके खिलाफ पोस्ट भी लिख डाली। यह सब धर्मेंद्र को काफी इमोशनल कर गया और उन्होंने सोशल मीडिया छोडऩे का फैसला ले लिया। अब उनके सभी चाहने वाले काफी दुखी नजर आ रहे हैं क्योंकि धर्मेंद्र अपने एक ट्वीट किया है। उन्होंने इस ट्वीट में फैन्स के लिए संदेश में लिखा है दोस्तों आप सभी को प्यार, मैं एक छोटे गलत कमेंट से भी हर्ट हो जाता हूं। मैं एक इमोशनल व्यक्ति हूंए इसलिए अब मैं आपको कभी भी परेशान नहीं करूंगा। अब धर्मेंद्र के इस ट्वीट के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वह शायद सोशल मीडिया को अलविदा कह सकते हैं। लेकिन धर्मेंद्र के इस तरह के इमोशनल पोस्ट के बाद उनके फैंस में काफी छटपटाहट देखी जा रही है। लोग इस पोस्ट पर काफी अलग अलग तरह से रिएक्ट कर रहे हैं। उनसे कमेंट्स को लेकर माफी मांग रहे हैं।