1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Dilip Kumar की याद में चलते शो में धर्मेन्द्र के छलके आंसू, VIDEO देख फैंस हुए इमोशनल

Dilip Kumar की याद में चलते शो में धर्मेन्द्र के छलके आंसू, VIDEO देख फैंस हुए इमोशनल

दिग्गज सुपरस्टार दिलीप कुमार अब हमारे बीच नहीं हैं। दिलीप कुमार का 7 जुलाई का निधन हो गया था। ऐसे में उनके प्रशंसकों के साथ-साथ बॉलीवुड के स्टार्स भी इस सदमे से निकल नहीं पाए हैं। इन्हीं में वरिष्ठ अभिनेता धर्मेंद्र भी सम्मिलित हैं। अब धर्मेंद्र, सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 में मेहमान बनकर  पहुंचे हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड दिग्गज सुपरस्टार दिलीप कुमार अब हमारे बीच नहीं हैं। दिलीप कुमार का 7 जुलाई का निधन हो गया था। ऐसे में उनके प्रशंसकों के साथ-साथ बॉलीवुड के स्टार्स भी इस सदमे से निकल नहीं पाए हैं। इन्हीं में वरिष्ठ अभिनेता धर्मेंद्र भी सम्मिलित हैं। अब धर्मेंद्र, सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 में मेहमान बनकर  पहुंचे हैं।

पढ़ें :- Dilip Kumar के बाद फिल्म इंडस्ट्री ने खोया एक और सितारा, एक्ट्रेस जयंती का हुआ निधन

यहां उन्होंने दिलीप कुमार को याद किया। वही इंडियन आइडल 12 के प्रतियोगी दिलीप कुमार को ट्रिब्यूट देने वाले हैं। शो के आगामी एपिसोड का नया प्रोमो सामने आ गया है। इस प्रोमो में दिलीप साहब को याद करते हुए धर्मेंद्र इमोशनल होते दिखाई दे रहे हैं।

प्रोमो में धर्मेंद्र दिलीप कुमार को याद कर इमोशनल होकर बोलते हैं- ‘अभी हम सदमे से उबरे नहीं हैं। मैं तो नहीं उबरा हूं। ये मेरी जान थे। मैंने अपने जीवन की पहली फिल्म उन्हीं की देखी थी तथा उनको देखकर लगा कि इतना प्यार आया कि मैं भी इसी प्रकार मनोरंजन जगत में जाऊं तथा मुझे भी इसी प्रकार प्यार मिले।’

साथ ही धर्मेंद्र ने यह भी बोला- ‘मेरी हसरत थी कि आते ही उनसे भेंट भी हो गई। वो प्यार भी बेपनाह प्राप्त होने लगा मुझे। बहुत प्यार। मैं बता नहीं सकता। दिलीप साहब जितने अजीम फनकार थे, उससे कहीं अजीम शख्स भी थे। मैं तो ये बोलूंगा कि सिनेमा जगत के इस दरख्ता सितारे से प्रकाश चुराकर, मैंने अपनी हसरतों के दीये की लौ को रौशन किया है।’ धर्मेद्र ने आगे बताया, आज भी मैं बोलता हूं, बहुत महान कलाकार सब हैं, मगर मुझे दिलीप साहब से बढ़कर कहीं कुछ दिखाई नहीं देता। मैं तो सिर्फ श्रद्धांजलि अपनी देता हूं, उन्हें जन्नत नसीब हो तथा ऊपर वाला सायरा को हिम्मत दे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...