1. हिन्दी समाचार
  2. DHFL के प्रमोटर को पुलिस ने हिरासत में लिया, लॉकडाउन के उल्लंघन का आरोप

DHFL के प्रमोटर को पुलिस ने हिरासत में लिया, लॉकडाउन के उल्लंघन का आरोप

Dhfl Promoter Detained By Police Accused Of Lockdown Violation

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के सतारा जिले के महाबलेश्वर में गुरुवार को डीएफएचएल के प्रमोटर कपिल और धीरज वधावन को कोविड-19 पाबंदियों के उल्लंघन के आरोप में हिरासत में लिया गया। वधावन परिवार के सदस्यों समेत 23 लोगों को उनके फार्महाउस में पाया। जिन्हे उल्लंघ के आरोप में हिरासत में भेज दिया गया है। महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि इस मामले की जांच की जाएगी।    

पढ़ें :- छोटी-छोटी गलतियों को ध्यान दिया जाए तो दुघर्टनाओं पर लगेगी रोक : सीएम योगी

पुलिस वाधवान परिवार के इन 22 लोगों को पंचगनी के बेल एयर अस्पताल लेकर पहुंची है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, अगर इन लोगों ने लॉकडाउन का नियम तोड़ा होगा, तो इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

बीजेपी नेता ने उठाए सवाल

वहीं इस मामल में बीजेपी नेता किरीट सोमैया ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने इस मामले में महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार पर निशाना साधा है। सोमैया ने सवाल उठाया कि लॉकडाउन के बीच वाधमान परिवार मुंबई से महाबलेश्वर कैसे पहुंच गया, क्या महाराष्ट्र सरकार येस बैंक के आरोपियों को वीवीआईपी ट्रीटमेंट दे रही थी। उन्होंने इस मामले राज्यपाल को हस्तक्षेप करने की अपील की।

महाराष्ट्र में संक्रमितों की संख्या 1,364 पहुंची

पढ़ें :- कांग्रेस नए साल के कैलेंडर के जरिए पहुंचेगी घर-घर, प्रियंका गांधी की लगी हैं तस्वीरें

बता दें कि देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) से अब तक 5,865 लोग संक्रमित हो चुके हैं। साथ ही देश में 169 लोगों की जान कोरोना वायरस (Covid 19) के कारण चली गई है। देश में सर्वाधिक मौतें महाराष्‍ट्र (Maharashtra) में हुई हैं। राज्‍य में अब तक 97 लोगों की जान जा चुकी है। चौंकाने वाली बात यह है कि महाराष्‍ट्र में सिर्फ गुरुवार को 25 लोगों की मौत हुई है। राज्‍य में कुल संक्रमितों की संख्‍या 1,364 पहुंच गई है।  

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...