ढ़िंचक पूजा ने तोड़ा कानून दिल्ली पुलिस ने लिया संज्ञान

Dhinchak Pooja

Dhinchak Pooja Breaches Traffic Rules In Shooting Of Her New Video Delhi Police Suppose To Take Action News

नई दिल्ली। यू ट्यूब (You Tube) पर अपने विडियोज के ​जरिए लोगों का मनोरंजन करने वाली ढ़िंचक पूजा इन दिनों युवाओं के बीच बेहद चर्चित नाम है। उनके गाने जितने बेसुरे और बेमतलब सुनाई और दिखाई देते है उनकी लोकप्रियता उतनी ही ज्यादा बढ़ती जा रही है। पूजा के एक एक वीडियो को करोड़ों बार देखा जा रहा है। बेहद कम समय में पूजा यू ट्यूब सिलेब्रिटी बन गईं हैं।

हाल ही में ढ़िंचक पूजा ने एक नया वीडियो ‘दिलों का शूटर’ यू ट्यूब पर अपलोड किया है। इस वीडियों में पूजा एक स्कूटर चलातीं नजर आ रहीं हैं। पूजा का यह गाना यूट्यूब पर भले ही ट्रेंड कर रहा हो लेकिन उनका हैल्मेट न पहनना दिल्ली के मोहित सिंह नामक शख्स को खटक गया। जिसके बाद उन्होने दिल्ली पुलिस से इस बात की शिकायत की है।

ढ़िंचक पूजा द्वारा यातायात नियम तोड़े जाने को लेकर मोहित सिंह ने ट्वीट कर दिल्ली पुलिस को आगाह किया। दिल्ली पुलिस ने भी मोहित के ट्वीट को संज्ञान में लेते हुए उनसे शूटिंग के दिन और जगह के बारे में जानकारी मांगी।

मोहित के ट्वीट के मुताबिक दिल्ली के सूरज बिहार इलाके में 24 जून 2017 को करीब 3 बजे ढ़िचक पूजा ने इस वीडियो को शूट किया था। इस जानकारी के आधार पर दिल्ली पुलिस ने पूजा के ​खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

नई दिल्ली। यू ट्यूब (You Tube) पर अपने विडियोज के ​जरिए लोगों का मनोरंजन करने वाली ढ़िंचक पूजा इन दिनों युवाओं के बीच बेहद चर्चित नाम है। उनके गाने जितने बेसुरे और बेमतलब सुनाई और दिखाई देते है उनकी लोकप्रियता उतनी ही ज्यादा बढ़ती जा रही है। पूजा के एक एक वीडियो को करोड़ों बार देखा जा रहा है। बेहद कम समय में पूजा यू ट्यूब सिलेब्रिटी बन गईं हैं। हाल ही में ढ़िंचक पूजा ने एक नया वीडियो 'दिलों…