बिगबॉस के घर से निकलने के बाद ढिंचैक पूजा को मिला ये शानदार शो

मुंबई। वाइल्ड कार्ड के जरिए बिगबॉस के घर में एंट्री लेने वाली ढिंचैक पूजा के फैन्स के लिए खुशखबरी। ढिंचैक पूजा जल्द ही एक नए रियलिटी शो ‘एंटरटेनमेंट की रात’ में नजर आने वाली हैं। इस शो के हर एक एपिसोड में दो नए मेहमान बुलाये जाएँगे और दोनों में रैप के जरिए एक-दूसरे को तकरार और मज़ाक उड़ाते हुए सामने वाले को हराना होगा। आखिरी में जिसने माइक छोड़ उसकी हार मान ली जाएगी।

शो की खास बात यह है कि शो में दीपिका कक्कड़, मौनी रॉय, आदित्य नारायण और रवि दुबे भी नजर आएंगे। बता दें कि शो की शूटिंग एक-दो दिन में शुरू हो सकती है।

{ यह भी पढ़ें:- बिग बॉस के घर से बेघर होने के बाद हॉट फोटोशूट करवा रहीं बंदगी कालरा }

जानिए ढिंचैक पूजा के बारे में—

  • दिल्ली की रहने वाली ‘ढिंचैक पूजा’ उर्फ पूजा जैन का जन्म उत्तर प्रदेश में हुआ है। 23 वर्षीय पूजा ने रोहतक के मॉडल स्कूल से अपनी पढ़ाई की है और अब वह गुरु गोविंद सिंह इन्द्रप्रस्थ यूनिवर्सिटी से अपनी कॉलेज की पढ़ाई पूरी कर रही हैं।
  • अभी हाल ही में उनका एक गाना ‘आफरीन तो बेवफा’ रिलीज हुआ था, जो काफी चर्चा में रहा। अपलोड होने के 13 घंटे में ही ढिंचैक के इस गाने को करीब 60 हजार व्यूज़ मिल गए थे।
  • पूजा एक महीने में कुल 3 लाख से लेकर 50 लाख तक की कमाई कर लेती हैं। जैसा की हमने बताया कि पूजा एक यूट्यूबर हैं इसलिए जब-जब लोग उनके गानों को क्लिक करते हैं तो इससे पूजा को ही फायदा होता है।
  • पूजा ने लिरिक्स राइटिंग का कोर्स किया है और जब उन्होंने पहला गाना ‘स्वैग वाली टोपी’ लिखा था तो लोगों ने उन्हें इस गाने का वीडियो बनाने को इंस्पायर किया था।

{ यह भी पढ़ें:- ये क्या? हितेन तेजवानी अर्शी खान से करेंगे शादी }

Loading...