ढिंचैक पूजा जैसा नहीं कोई दूजा, फिर क्यों नहीं मिला बॉस-11 में मौका

मुंबई। ढिंचक पूजा वह नाम जिसने अपने अजीबों-गरीब गानों के दम पर चंद दिनों में सोशल मीडिया के माध्यम से वह मुकाम हासिल कर लिया जिस वजह से आज वह सुर्खियों में बनी हुई है। ढिंचक की पॉपुलैरिटी का आलम इतना है कि उन्हें बिग बॉस-11 में शामिल होने का ऑफर मिला है। मगर ढिंचक ने इसे अफवाह करार देते हुए इस बात को नकार दिया है। पूजा की मानें, तो उन्हें ऐसा कोई ऑफर नहीं मिला है। अगर ऑफर मिलता भी है, तो वो इस बारे में कुछ सोचकर ही फैसला करेंगी।

बताते चलें कि कुछ महीने पहले सोशल मीडिया के जरिये ढिंचक पूजा का नाम काफी पॉपुलर हुआ था। अपने अजीबो-गरीब गानों की वजह से पूजा सोशल मीडिया पर बेहद तेजी से चर्चित हो गई थीं। पूजा ने ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ और ‘पिंक स्कूटर’ गाने गाए थे, जिसके बाद यह गाने सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हुए।

{ यह भी पढ़ें:- बॉलीवुड में वापसी करेगी सलमान की 'लकी' हीरोइन }

जहां तक बिग बॉस 11 की बात है, तो काफी अटकलों के बाद अब साफ हो चुका है कि इसके सीजन-11 को भी सलमान ही होस्ट करेंगे। यह शो 1 अक्टूबर को शुरू होगा। कलर्स पर यह शो सोमवार से शुक्रवार 10-11 बजे और शनिवार और रविवार 9-10 बजे तक प्रसारित होगा।

पिछले बार की तरह इस बार भी शो में सिलेब्स के साथ आम आदमी आएंगे। कहा जा रहा है कि इस बार आम आदमी को शो के लिए पैसे नहीं दिए जाएंगे और उन्हें अपने परिवार के साथ शो में आना होगा।सलमान खान और मौनी रॉय ने शो के टीजर की शूटिंग कर ली है। इस साल दो घर होंगे, जहां कंटेस्टेंट्स को टास्क जीतकर लग्जरी लाइफ जीने का मौका मिलेगा। शो में शिल्पा शिंदे, अभिषेक मलिक, पर्ल वी पुरी, सना सईद जैसे सेलेब्स के होने की चर्चा है।

{ यह भी पढ़ें:- तो इस वजह से गोपी बहू ने 'बिग बॉस' को कहा ना }