1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Dhoni Breaking: देखें बेटी और पत्नी के साथ कहां जाते दिखें भारत के पूर्व महान कप्तान धोनी

Dhoni Breaking: देखें बेटी और पत्नी के साथ कहां जाते दिखें भारत के पूर्व महान कप्तान धोनी

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के फेज 2 की तैयारियों के लिए चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई पहुंच गए हैं। धोनी फेज-1 में अपने परिवार के बिना सीएसके के बायो बबल में शामिल हुए थे, लेकिन इस बार उनके साथ पत्नी साक्षी और बेटी जिवा भी चेन्नई पहुंची हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

Dhoni Breaking: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के फेज 2 की तैयारियों के लिए चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई पहुंच गए हैं। धोनी फेज-1 में अपने परिवार के बिना सीएसके के बायो बबल में शामिल हुए थे, लेकिन इस बार उनके साथ पत्नी साक्षी(Sakshi) और बेटी जिवा(Jeeva) भी चेन्नई पहुंची हैं।

पढ़ें :- IPL से कीरोन पोलार्ड ने लिया संन्यास, अब नए भूमिका में आयेंगे नजर

आईपीएल 2021 फेज-2 का पहला मैच मुंबई इंडियंस(MI) और सीएसके के बीच ही खेला जाना है, जो 19 सितंबर को होगा। आईपीएल 2021 का पहला फेज अप्रैल-मई के बीच भारत में खेला गया था। बायो बबल में कोरोना पॉजिटिव(Positive) केस आने के बाद इसको बीच में ही स्थगित करना पड़ा था। फेज-2 19 सितंबर से 15 अक्टूबर के बीच युनाइटेड अरब अमीरात (UAE) में खेला जाना है।

पढ़ें :- BCCI Elections : सौरव गांगुली की जगह रोजर बिन्नी बनेंगे बीसीसीआई के 36वें अध्यक्ष , सचिव पद पर बने रहेंगे जय शाह

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...