धोनी और बेटी जीवा के बीच लड्डू की जंग, देखें मज़ेदार वीडियो

MS DHONI

Dhoni Enjoy Festive Season With Daughter Ziva Cricket Video Social Media

रांची। ‘कैप्टन कूल’ के साथ धोनी को सुपर कूल डैडी’ का भी नाम से दिया जाए तो गलत नहीं कहलाएगा। दरअसल, महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों रांची में अपने परिवार के साथ समय बीता रहे हैं। घर में धोनी किस तरह मौज कर रहे हैं इसका एक वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसमें धोनी बेटी जीवा के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं।

दरअसल, दिवाली के त्योहारी मौसम में धोनी ने अपनी बेटी जीवा के साथ ‘लड्डू अटैक’ का एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो और जीवा एक-दूसरे से लड्डू खाने के लिए लड़ते दिख रहे हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक लड्डू को दोनों बाप-बेटी बड़े ही शानदार ढंग से शेयर कर रहे हैं।

बता दें, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज के खत्म होने के बाद अब भारतीय टीम अपने परिवार के साथ दिवाली मनाने की तैयारी कर रही है। हाल के दिनों में टीम इंडिया का कार्यक्रम काफी व्यस्त रहता है ऐसे में परिवार और बच्चों के साथ वक्त बिताना क्रिकेटर्स के लिए काफी मुश्किल हो जाता है। लेकिन धोनी को जब भी वक्त मिलता है वह परिवार के साथ इसी तरह खुशियां बांटते हैं।

Attack on besan ka laddoo

A post shared by @mahi7781 on

रांची। ‘कैप्टन कूल’ के साथ धोनी को सुपर कूल डैडी' का भी नाम से दिया जाए तो गलत नहीं कहलाएगा। दरअसल, महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों रांची में अपने परिवार के साथ समय बीता रहे हैं। घर में धोनी किस तरह मौज कर रहे हैं इसका एक वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसमें धोनी बेटी जीवा के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं। दरअसल, दिवाली के त्योहारी मौसम में धोनी ने अपनी बेटी जीवा के साथ 'लड्डू…