धोनी ने लगातार मारे 5 छक्के, आईपीएल में करेंगे जोरदार वापसी

dhoni
धोनी ने लगातार मारे 5 छक्के, आईपीएल में करेंगे जोरदार वापसी

मुम्बई। स्टार स्पोर्ट्स तमिल ने धोनी के एक वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है. जिसमें वह नेट्स पर ‘बैक टू बैक’ पांच छक्के मारते देखे जा सकते हैं। चेन्नई सुपर किंग्स और गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के बीच 29 मार्च को मुंबई में होने वाले मुकाबले के साथ आईपीएल के 13वें सीजन का आगाज होने जा रहा है। ऐसे में धोनी आईपीएल में जोरदार वापसी कर सकते हैं।

Dhoni Hit 5 Sixes In A Row Will Return Strongly In Ipl :


महेन्द्र सिंह धोनी उर्फ माही ने आईपीएल-2020 के लिए कमर कस ली है। आईपीएल के शुरू होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं। धोनी लगातार 12 सीजन से चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान हैं, उन्होने भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तानी में भी कई ​कीर्तिमान स्थापित किये हैं लेकिन बीते वर्ष हुए वनडे विश्व कप के बाद से वो टीम इंडिया से बाहर हैं। ऐसे में उनके लिए ये आईपीएल काफी मायने रखता है।

सीएसके के कप्तान धोनी आजकल प्रैक्टिस में जुट गए हैं। चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में वह लगातार पसीना बहा रहे हैं। शुक्रवार को नेट पर 38 साल के धोनी अपने पुराने रंग में नजर आये। उन्होंने एक के बाद एक पांच छक्के उड़ाए। पिछले साल जून-जुलाई में ICC वर्ल्ड कप के बाद से 38 साल के धोनी के सन्यास पर लगातार अटकले लगायी जा रही हैं। लेकिन धोनी इस बार आईपीएल खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

बता दें कि धोनी की कप्तानी में सीएसके ने तीन बार आईपीएल ट्रॉफी हासिल की है। पिछली बार उसे फाइनल में मुंबई इंडियंस से हार मिली थी। धोनी के प्रदर्शन की बात करें, तो उन्होंने आईपीएल में चेन्नई की ओर से 160 मैचों में 44.34 की औसत से 3858 रन बनाए हैं।

मुम्बई। स्टार स्पोर्ट्स तमिल ने धोनी के एक वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है. जिसमें वह नेट्स पर 'बैक टू बैक' पांच छक्के मारते देखे जा सकते हैं। चेन्नई सुपर किंग्स और गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के बीच 29 मार्च को मुंबई में होने वाले मुकाबले के साथ आईपीएल के 13वें सीजन का आगाज होने जा रहा है। ऐसे में धोनी आईपीएल में जोरदार वापसी कर सकते हैं। महेन्द्र सिंह धोनी उर्फ माही ने आईपीएल-2020 के लिए कमर कस ली है। आईपीएल के शुरू होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं। धोनी लगातार 12 सीजन से चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान हैं, उन्होने भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तानी में भी कई ​कीर्तिमान स्थापित किये हैं लेकिन बीते वर्ष हुए वनडे विश्व कप के बाद से वो टीम इंडिया से बाहर हैं। ऐसे में उनके लिए ये आईपीएल काफी मायने रखता है। सीएसके के कप्तान धोनी आजकल प्रैक्टिस में जुट गए हैं। चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में वह लगातार पसीना बहा रहे हैं। शुक्रवार को नेट पर 38 साल के धोनी अपने पुराने रंग में नजर आये। उन्होंने एक के बाद एक पांच छक्के उड़ाए। पिछले साल जून-जुलाई में ICC वर्ल्ड कप के बाद से 38 साल के धोनी के सन्यास पर लगातार अटकले लगायी जा रही हैं। लेकिन धोनी इस बार आईपीएल खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। बता दें कि धोनी की कप्तानी में सीएसके ने तीन बार आईपीएल ट्रॉफी हासिल की है। पिछली बार उसे फाइनल में मुंबई इंडियंस से हार मिली थी। धोनी के प्रदर्शन की बात करें, तो उन्होंने आईपीएल में चेन्नई की ओर से 160 मैचों में 44.34 की औसत से 3858 रन बनाए हैं।