1. हिन्दी समाचार
  2. अच्छे लीडर हैं धोनी, टीम का नेतृत्‍व करने में हैं सक्षम; लड़ना चाहिए 2024 का लोकसभा चुनाव : सुब्रमण्‍यम स्‍वामी

अच्छे लीडर हैं धोनी, टीम का नेतृत्‍व करने में हैं सक्षम; लड़ना चाहिए 2024 का लोकसभा चुनाव : सुब्रमण्‍यम स्‍वामी

Dhoni Is A Good Leader Able To Lead The Team Should Contest The 2024 Lok Sabha Elections Subramanian Swamy

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्‍ली। भारतीय क्रिकेट टीम के धुरंधर खिलाड़ी और अच्छी प्रतिभा के धनी पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी ने अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास का ऐलान कर दिया। उन्‍होंने ये घोषणा अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर साझा की। उनके संन्‍यास लेने के बाद बीजेपी के राज्यसभा सांसद और दिग्गज नेता सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने उन्हें लोकसभा चुनाव लड़ने की सलाह दी है। बता दें कि एमएस धोनी ने अभी तक किसी भी राजनीतिक पार्टी का समर्थन नहीं किया है।

पढ़ें :- पूरे राजकीय सम्मान के साथ आज किया जाएगा एसपी बालासुब्रमण्यम का अंतिम संस्कार

बीजेपी नेता सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने रविवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर एमएस धोनी को सलाह देते हुए एक ट्वीट किया। उसमें उन्‍होंने लिखा कि एमएस धोनी क्रिकेट से रिटायर हो रहे हैं, लेकिन दूसरी किसी चीज से नहीं, चुनौतियों से लड़ने की उनकी प्रतिभा और एक टीम का नेतृत्‍व करने की जो क्षमता उन्‍होंने क्रिकेट में दिखाई है, उसकी सार्वजनिक जीवन में जरूरत है। उन्‍हें 2024 में लोकसभा चुनाव लड़ना चाहिए।

पढ़ें :- दीनदयाल जी ने देश को एकात्म मानववाद जैसी प्रगतिशील विचारधारा दी : रवि किशन

पढ़ें :- ड्रग्स के खिलाफ मुहीम को आगे बढ़ाने के लिए मुख्यमंत्री जी का आभारी हूँ: सांसद रवि किशन

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि भारतीय क्रिकेट टीम को अपने दम पर आसमान की ऊंचाईयों पर पहुचाने वाले महान क्रिकेटरों में शुमार दो बार के विश्व कप विजेता भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने शनिवार को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया। अपनी कप्‍तानी और खेल से भारतीय क्रिकेट के इतिहास में कई सुनहरे अध्याय लिखने वाले महेंद्र सिंह धोनी के इस फैसले के साथ ही क्रिकेट के एक युग का भी अंत हो गया। एमएस धोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि अब तक आपके प्यार और सहयोग के लिए धन्यवाद। शाम सात बजकर 29 मिनट से मुझे रिटायर्ड समझिए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...