1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. रोहित के लालच और कोहली के क्रोध की दास्तां खुद धोनी सुना रहे हैं, आप भी सुनें

रोहित के लालच और कोहली के क्रोध की दास्तां खुद धोनी सुना रहे हैं, आप भी सुनें

धोनी ने संन्यासी लुक में रोहित की बात की है और बताया है कैसे उनके लालच ने मुंबई इंडियंस को सबसे सफल फ्रेंचाइजी टीम बनाया है। स्कॉट लीडर लुक में धोनी ने विराट के क्रोध की कहानी सुनाई है और बताया है कि कैसे उनके क्रोध ने उन्हें सबसे सफल बल्लेबाज बनाया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Dhoni Is Telling The Story Of Rohits Greed And Kohlis Anger You Also Hear

नई दिल्ली। अभी कल परसो की ही बात है आपने धोनी को एक नए लुक देखा होगा जिसमें वो एक सन्यासी के रुप में नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि धोनी इस रुप में एक विज्ञापन के शूट के लिए नजर आये थे। कुछ दिनों में टीवी पर दो विज्ञापनों में हमें धानी नजर आयेंगे। जिसमें एक में वो सन्यासी के रुप में तो दूसरे में एक स्कॉट लीडर के रुप में नजर आते दिखेंगे। ये विज्ञापन आईपीएल के प्रचार के मद्देनजर शुट किया गया है।

पढ़ें :- धोनी के साथ तालमेल अच्छा क्यों रहा उनके टीम के दोस्त ने बताई वजह

आईपीएल का अगला सत्र शुरु होने में अभी कुछ दिन ही बचे हैं जो आराम से उंगली पर गिने जा सकते हैं। आईपीएल के प्रचार के लिए दो विज्ञापन शुट किये गए हैं जिसमें वो अलग अलग रुपों में नजर आ रहे हैं। इन विज्ञापनों में धोनी रोहित शर्मा के लालच और विराट कोहली के क्रोधित स्वभाव के बारें में बात करते नजर आ रहे हैं। 9 अप्रैल से आईपीएल 2021 का आगाज होना है और पहला मैच खेला जाएगा डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के बीच।

धोनी ने संन्यासी लुक में रोहित की बात की है और बताया है कैसे उनके लालच ने मुंबई इंडियंस को सबसे सफल फ्रेंचाइजी टीम बनाया है। स्कॉट लीडर लुक में धोनी ने विराट के क्रोध की कहानी सुनाई है और बताया है कि कैसे उनके क्रोध ने उन्हें सबसे सफल बल्लेबाज बनाया है। दोनों ही विज्ञापन खूब वायरल हो रहे हैं। सीएसके की बात करें तो पिछला सीजन टीम के लिए बिल्कुल अच्छा नहीं रहा था और टीम प्लेऑफ तक भी नहीं पहुंच सकी थी।

धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं, लेकिन फिलहाल आईपीएल में अपनी टीम की कमान संभालते नजर आएंगे। सीएसके को अपना पहला आईपीएल मैच 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलना है।

पढ़ें :- आईपीएल और टी-20 वर्ल्ड कप मुद्दों पर भी आ सकता है कुछ अहम फैसले बैठी BCCI की अहम बैठक

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X