टीवी सीरीज में नजर आएंगे धोनी, सुनाएंगे परमवीर और अशोक चक्र विजेताओं की कहानी

dhoni
टीवी सीरीज में नजर आएंगे धोनी, सुनाएंगे परमवीर और अशोक चक्र विजेताओं की कहानी

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) जल्द ही एक सीरीज लेकर आ रहे हैं, जिसमें वे सेना के पुरस्कृत अधिकारियों की कहानियां सुनाएंगे। स्टूडियोनेक्सट जल्द ही धोनी के सहयोग से सेना के अधिकारियों की कहानी सुनाएंगे. एमएस धोनी ( MS Dhoni) खुद आर्मी टेरीटोरियल में पैराशूट रेजिमेंट में लेफ्टीनेंट कर्नल है।

Dhoni Will Be Seen In Tv Series Will Tell The Story Of Paramveer And Ashok Chakra Winners :

इस बारे में बात करते हुए एक सूत्र ने कहा, ‘एमएस धोनी अपने शो में बहादुर परमवीर चक्र और अशोक चक्र पुरस्कार विजेताओं की कहानियां सुनाएंगे। शो में सेना के अधिकारियों की आकर्षक कहानियां और विशेष सामग्री होगी।’”

एक रिपोर्ट के अनुसार, टीवी सीरीज सैन्य अधिकारियों की निजी कहानियों को बताएगी क्योंकि धोनी अपने शो के माध्यम से देश की सेवा करने वाले वीर जवानों को सुर्खियों में लाना चाहते हैं।

फिलहाल इस सीरीज का स्क्रिप्ट तैयार किया जा रहा है और जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू की जाएगी। विकेटकीपर बल्लेबाज धोनी विश्व कप के बाद से ही भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने इसी महीने की शुरुआत में कहा था कि जनवरी से पहले क्रिकेट में वापसी को लेकर उनसे न पूछा जाए।  

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) जल्द ही एक सीरीज लेकर आ रहे हैं, जिसमें वे सेना के पुरस्कृत अधिकारियों की कहानियां सुनाएंगे। स्टूडियोनेक्सट जल्द ही धोनी के सहयोग से सेना के अधिकारियों की कहानी सुनाएंगे. एमएस धोनी ( MS Dhoni) खुद आर्मी टेरीटोरियल में पैराशूट रेजिमेंट में लेफ्टीनेंट कर्नल है। इस बारे में बात करते हुए एक सूत्र ने कहा, ‘एमएस धोनी अपने शो में बहादुर परमवीर चक्र और अशोक चक्र पुरस्कार विजेताओं की कहानियां सुनाएंगे। शो में सेना के अधिकारियों की आकर्षक कहानियां और विशेष सामग्री होगी।’" एक रिपोर्ट के अनुसार, टीवी सीरीज सैन्य अधिकारियों की निजी कहानियों को बताएगी क्योंकि धोनी अपने शो के माध्यम से देश की सेवा करने वाले वीर जवानों को सुर्खियों में लाना चाहते हैं। फिलहाल इस सीरीज का स्क्रिप्ट तैयार किया जा रहा है और जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू की जाएगी। विकेटकीपर बल्लेबाज धोनी विश्व कप के बाद से ही भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने इसी महीने की शुरुआत में कहा था कि जनवरी से पहले क्रिकेट में वापसी को लेकर उनसे न पूछा जाए।