वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं जाएंगे धोनी, अगले 2 महीने सेना के साथ बिताएंगे समय

dhoni
वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं जाएंगे धोनी, अगले 2 महीने सेना के साथ बिताएंगे समय

नई दिल्ली। विश्वकप सेमी फाइनल से बाहर होने के बाद टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास लेने की अटलकें जारी हैं। इस बीच खबर आ रही है कि धोनी वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं जायेंगे। रविवार को एमएसके प्रसाद की अध्यक्षता में वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया जायेगा। बताया जा रहा है कि महेंद्र सिंह धोनी ने शनिवार को वेस्टइंडीज के भारतीय टीम के दौरे के लिए खुद को “अनुपलब्ध” बताया है।

Dhoni Will Not Go On Tour Of West Indies The Next Two Months Will Spend With The Army :

वह टीम के साथ अगामी सीरीज में उपलब्ध नहीं रहेंगे। धोनी अगले 2 महीनों के लिए पैरा सैन्य रेजिमेंट में शामिल हो रहे हैं। पैरामिलिट्री फोर्स की पैराशूट रेजिमेंट में धोनी एक मानद ले​फ्टिनेंट कर्नल हैं। बीसीसीआई के एक शीर्ष अधिकारी के मुताबिक, यह पता चला है कि धोनी अपनी रेजिमेंट के साथ अगले दो महीने रहेंगे और अपनी सेवा सेना को देंगे।

बीसीसीआई के एक शीर्ष अधिकारी ने बताया कि, धोनी ने वेस्टइंडीज दौरे के लिए खुद को अनुपलब्ध बताया है, क्योंकि वह अपने अर्धसैनिक रेजिमेंट के साथ दो महीना बिताना चाहते हैं। अधिकारी ने यह भी स्पष्ट किया कि धोनी इस समय क्रिकेट से संन्यास नहीं ले रहे हैं। वह अपने अर्धसैनिक रेजिमेंट की सेवा के लिए दो महीने का विश्राम ले रहे हैं, जो वह पहले भी करते रहे हैं।

नई दिल्ली। विश्वकप सेमी फाइनल से बाहर होने के बाद टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास लेने की अटलकें जारी हैं। इस बीच खबर आ रही है कि धोनी वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं जायेंगे। रविवार को एमएसके प्रसाद की अध्यक्षता में वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया जायेगा। बताया जा रहा है कि महेंद्र सिंह धोनी ने शनिवार को वेस्टइंडीज के भारतीय टीम के दौरे के लिए खुद को "अनुपलब्ध" बताया है। वह टीम के साथ अगामी सीरीज में उपलब्ध नहीं रहेंगे। धोनी अगले 2 महीनों के लिए पैरा सैन्य रेजिमेंट में शामिल हो रहे हैं। पैरामिलिट्री फोर्स की पैराशूट रेजिमेंट में धोनी एक मानद ले​फ्टिनेंट कर्नल हैं। बीसीसीआई के एक शीर्ष अधिकारी के मुताबिक, यह पता चला है कि धोनी अपनी रेजिमेंट के साथ अगले दो महीने रहेंगे और अपनी सेवा सेना को देंगे। बीसीसीआई के एक शीर्ष अधिकारी ने बताया कि, धोनी ने वेस्टइंडीज दौरे के लिए खुद को अनुपलब्ध बताया है, क्योंकि वह अपने अर्धसैनिक रेजिमेंट के साथ दो महीना बिताना चाहते हैं। अधिकारी ने यह भी स्पष्ट किया कि धोनी इस समय क्रिकेट से संन्यास नहीं ले रहे हैं। वह अपने अर्धसैनिक रेजिमेंट की सेवा के लिए दो महीने का विश्राम ले रहे हैं, जो वह पहले भी करते रहे हैं।