1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. 8 महीने के बेटे अव्यान को सीने से लगा Dia पहुंची क्लीनिक, ,फैंस बोले- She looks sad, is everything ok

8 महीने के बेटे अव्यान को सीने से लगा Dia पहुंची क्लीनिक, ,फैंस बोले- She looks sad, is everything ok

एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) पति वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) संग शादी के बाद हैप्पी मैरिड लाइफ (happy married life) जी रही है। वैभव से विवाह के उपरांत अभिनेत्री ने मई में बेटे अव्यान को जन्म दिया। इन दिनों वो अपने 8 माह के बेटे के साथ मदरहुड को एंजॉय करती हुई नज़र आ रही है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) पति वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) संग शादी के बाद हैप्पी मैरिड लाइफ (happy married life) जी रही है। वैभव से विवाह के उपरांत अभिनेत्री ने मई में बेटे अव्यान को जन्म दिया। इन दिनों वो अपने 8 माह के बेटे के साथ मदरहुड को एंजॉय करती हुई नज़र आ रही है।

पढ़ें :- 'मां के पल्लू' को लेकर Anupam Kher ने सुनाई ऐसी कहानी, सुनकर फैंस हुए इमोशल... देखें video

आपको बता दें, काम से अधिक एक्ट्रेस अपने बेटे की परवरिश पर ध्यान देती हैं। हाल ही दीया (Dia Mirza)  को लाडले अव्यान के साथ क्लीनिक के बाहर स्पॉट किया जा चुका है, जिसकी फोटोज इंटरनेट पर खूब वायरल होने लगी है। इन फोटोज में दीया (Dia Mirza) क्लीनिक के बाहर बेटे को अपने सीने से लगाए दिखाई दे रही है। हालांकि, इस दौरान अव्यान का चेहना बिलकुल भी दिखाई दे रही है।

उन्होंने अपने लाडले को व्हाइट बेबी प्रिंट कम्बल से लपेटा हुआ है और सिर पर बेबी प्रिंट कैप लगाई हुई नज़र आ रही है।वहीं, दीया मिर्जा के लुक के बारें में बात की जाए तो इस बीच वो ग्रे टी-शर्ट और ब्लैक जैगिंग में दिखाई दे रही है। इस बीच अभिनेत्री ने कैजुअल लुक कैरी कर रखा है। गाड़ी में बैठने के बाद एक्ट्रेस अपने लाडले को गोद में लिए उसके सिर पर हाथ पोज दे रही हैं।


ख़बरों की माने तो दीया मिर्जा ने बेटे अव्यान को 14 मई को जन्म दिया था। हालांकि इस बात की जानकारी उन्होने फैंस को जुलाई के माह में दी थी। गुड न्यूज देते हुए अभिनेत्री ने खुलासा किया था कि उनके बेटे का जन्म कम माह में हुआ था, जिसकी वजह से उसे हॉस्पिटल में काफी दिनों तक भर्ती रहना पड़ा था। बेटे के स्वस्थ होते ही अभिनेत्री ने उसके जन्म की जानकारी फैंस को दी थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...