1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Dia-Vaibhav Marriage: पंडित नहीं बल्कि इस पंडिताइन ने शादी की राश्मों को कराया सम्पन्न, देखें तस्वीरें

Dia-Vaibhav Marriage: पंडित नहीं बल्कि इस पंडिताइन ने शादी की राश्मों को कराया सम्पन्न, देखें तस्वीरें

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Dia Vaibhav Marriage Not Pandit But This Panditin Got The Wedding Ceremony Done See Photos

नई दिल्ली: दीया मिर्जा ने सोमवार को बिजनेसमैन वैभव रेखी संग सात फेरे ले लिए है। शीघ्र ही दीया मिर्जा की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर आ गईं तथा देखते ही देखते ये फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होनी आरम्भ हो गईं।

पढ़ें :- Nora Fatehi ने एक बार फिर दिलबर सॉन्ग पर हिलाई गजब कमरिया, मूव्स देख फैंस ही नहीं माधुरी के भी उड़े होश

आपको बता दें, फोटोज में दिया मिर्जा और वैभव रेखी के लुक के अतिरिक्त एक और चीज थी जो गौर करने लायक थी। वो विशेष बात ये थी कि दीया की शादी कोई पुरुष पंडित नहीं बल्कि एक महिला पंडित करा रही थीं।

शादी की फोटो साझा करते हुए दीया ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- प्यार एक संपूर्ण चक्र है जिसे हम घर कहते हैं। इसकी पुकार को सुनना, इसके लिए दरवाजा खोलना तथा फिर इससे भेंट करना भी कितना जादुई है।

उन्होंने लिखा, “स्वयं के संपूर्ण हो जाने के इस पल को आपके साथ शेयर कर रही हूं।।। मेरा परिवार बढ़ गया है। भगवान करे कि हर टुकड़े का उसका पूरक टुकड़ा प्राप्त हो जाए, सभी अधूरे दिल पूरे हो जाएं और इश्क का जादू हमारे इर्द-गिर्द घटित होता रहे।” वही फोटोज में दीया मिर्जा अपने हस्बैंड वैभव के बाईं तरफ बैठी दिखाई दे रही हैं। दोनों पति-पत्नी हवन कुंड में आहुति दे रहे हैं तथा पास ही बैठी पंडितानी हवन कुंड में घी की आहुति दे रही हैं।

प्रशंसकों ने बहुत शीघ्र इस बात को नोटिस कर लिया और इसके पश्चात् कमेंट बॉक्स में ढेरों प्रशंसकों ने इस बारे में प्रतिक्रिया दी। एक उपयोगकर्ता ने लिखा- पंडितानी। ये तो सही मायनों में फेमिनिज्म को जी रही हैं। एक अन्य फैन ने लिखा, “महिला पंडित जी तो पहली बार देखी हैं।” एक अन्य प्रशंसक ने कमेंट बॉक्स में लिखा- यदि मैं गलत नहीं हूं तो ये महिला पंडित ही मंत्रों का उच्चारण कर रही हैं।

पढ़ें :- तमिल एक्टर विवेक के निधन पर पीएम मोदी ने जताया शोक, कहा- परिवार के सदस्यों मित्रों के प्रति मेरी संवेदनाएं

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...