CM अखिलेश ने किया Dial-100 का निरीक्षण

Dial 100

लखनऊ। सूबे के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बुधवार को Dial 100 परियोजना का निरीक्षण किया। इस दौरान मौके पर मुख्य सचिव राहुल भटनागर, डीजीपी जावीद अहमद समेत पुलिस महकमे के कई आला-अधिकारी मौजूद रहे। सीएम ने कहा कि इस परियोजना से जनता को बहुत लाभ मिलने वाला है। फोन मिलाने के 10 से 15 मिनट के अन्दर ही पुलिस मौके पर पहुंचेगी।

शुरूआती दौर में इस बात का दावा किया गया है कि प्रदेश के सभी गांवों को Dial 100 से जोड़ा जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि युवाओं को हमने लैपटॉप देकर तकनीकि से जोड़ा है, भविष्य में अगर हमारी सरकार आई तो सबके हाथ में स्मार्ट फोन होंगे। अखिलेश ने कहा कि जैसे सरकार ने एम्बुलेंस सेवा शुरू की, जिसमें मरीजों को फोन करने के 15 मिनट के अन्दर ही मदद मिल जाती है, ठीक उसी तरह यह परियोजना भी काम करेगी।




दरअसल, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव चुनावी मैदान में अपनी उपलब्धियों को दिखाने के लिए अपने ड्रीम प्रोजेक्ट्स को जल्द से जल्द पूरा करना चाह रहे हैं, जिससे प्रदेश की जनता को भरोसे में ले सके।

लखनऊ। सूबे के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बुधवार को Dial 100 परियोजना का निरीक्षण किया। इस दौरान मौके पर मुख्य सचिव राहुल भटनागर, डीजीपी जावीद अहमद समेत पुलिस महकमे के कई आला-अधिकारी मौजूद रहे। सीएम ने कहा कि इस परियोजना से जनता को बहुत लाभ मिलने वाला है। फोन मिलाने के 10 से 15 मिनट के अन्दर ही पुलिस मौके पर पहुंचेगी। शुरूआती दौर में इस बात का दावा किया गया है कि प्रदेश के सभी गांवों को Dial 100…