1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Diana Penty Birthday Special: आखिर क्यों रणबीर कपूर की फिल्म को डायना ने मारी थी लात, एक्ट्रेस ने किया था बड़ा खुलासा

Diana Penty Birthday Special: आखिर क्यों रणबीर कपूर की फिल्म को डायना ने मारी थी लात, एक्ट्रेस ने किया था बड़ा खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस डायना पेंटी (Diana Penty) आज आपना 37 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहें हैं. डायना पेंटी (Diana Penty) का जन्म  2 नवंबर 1985 को मुंबई में हुआ था. डायना एक पारसी परिवार से संबंध रखती हैं और फिल्मों से पहले डायना मॉडलिंग इंडस्ट्री में काफी नाम कमा चुकी थीं.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Diana Penty Birthday Special: बॉलीवुड एक्ट्रेस डायना पेंटी (Diana Penty) आज आपना 37 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहें हैं. डायना पेंटी (Diana Penty) का जन्म  2 नवंबर 1985 को मुंबई में हुआ था. डायना एक पारसी परिवार से संबंध रखती हैं और फिल्मों से पहले डायना मॉडलिंग इंडस्ट्री में काफी नाम कमा चुकी थीं.

पढ़ें :- Hotness Alert: Nora Fatehi ने शेयर की रेड ड्रेस में हॉट तस्वीरें, देखते ही फैन्स बोले- true beauty

हालांकि उन्होंने कॉलेज के दिनों में अपनी तस्वीरें एलीट मॉडल्स इंडिया को भेजीं, जिसमें उनके काम को पसंद किया गया.  एलीट ने ही डायना (Diana Penty) को मॉडलिंग असाइनमेंट करने के लिए कहा.

वहीं कॉलेज के दिनों में मॉडलिंग में करियर बनाने को लेकर डायना कन्फ्यूज थीं इसलिए उन्होंने मॉडलिंग का काम पार्ट टाइम ही किया. आपको बता दें कि डायना (Diana Penty) जब छह साल की थीं तभी उन्होंने अपना पहला फोटोशूट करवाया था.

वहीं उसके बाद साल 2005 में डायना ने आधिकारिक तौर पर एलीट मॉडल्स इंडिया के लिए काम करना शुरू किया. बहुत कम समय में डायना (Diana Penty)  ने मॉडलिंग की दुनिया में पहचान बना ली. केवल इतना ही नहीं मेबलीन के एक एड के लिए डायना ने दीपिका पादुकोण को रिप्लेस किया था.

पढ़ें :- झूठ का पुतला है वो... मैंने अपना खून दिया उसे मै हर कोर्ट में जाउंगी..., राखी ने पति को लेकर दिया बड़ा बयान

इसके अलावा ऐसा भी कहा जाता है रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म रॉकस्टार के लिए नरगिस फाखरी पहली पसंद नहीं थीं. इस फिल्म में पहले डायना पेंटी को फाइनल किया गया था.

हालांकि, उस समय कई मॉडलिंग प्रोजेक्ट्स में व्यस्त होने की वजह से वह इस फिल्म को नहीं कर पाईं. वहीं इसके बाद साल 2012 में फिल्म ‘कॉकटेल’ से एक्ट्रेस ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत की. इम्तियाज अली ने ही उनका नाम निर्देशक होमी अदजानिया को सुझाया था.

पढ़ें :- Rakul Preet Singh pic: ऑरेंज टाइट बॉडीकॉन ड्रेस में शेयर की बेहद हॉट तस्वीरें, आपने देखा क्या ?

इस फिल्म में डायना के साथ दीपिका पादुकोण बतौर मुख्य अभिनेत्री आई थीं. उस समय फिल्म में डायना ने मीरा नाम की सिंपल लड़की का किरदार निभाया था, जो दर्शकों को खूब पसंद आया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Diana Penty (@dianapenty)

डायना को आप सभी ने ‘कॉकटेल’, ‘हैप्पी भाग जाएगी’ ‘लखनऊ सेंट्रल’, ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण’, ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ और ‘खानदानी शफाखाना’ जैसी फिल्मों में देखा होगा. वैसे डायना को एक्टिंग के अलावा ट्रेवल करना, लजीज खाना और फोटोग्राफी भी पसंद है. फिलहाल डायना के पास कुछ फिल्मों के ऑफर हैं जिनमे वह दिखाई देंगी.

पढ़ें :- Casting Couch को लेकर Nayantara ने किया बड़ा खुलासा, कहा- मुझे इसका सामना करना पड़ा था

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...