1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. क्या एलन मस्क ​ने ​ट्वीट कर लिखा…‘कमरिया करे लपालप लॉलीपॉप लागेलू’? जानिए पूरा मामला

क्या एलन मस्क ​ने ​ट्वीट कर लिखा…‘कमरिया करे लपालप लॉलीपॉप लागेलू’? जानिए पूरा मामला

ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क से फिरकी लेना एक यूजर्स को भारी पड़ा है। यूजर्स ने अपना नाम एलन मस्क और डीपी और कवर फोटो भी वही लगाई थी, जो एलन मस्क (Elon Musk) ने लगाया था। यूजर्स ने एक के बाद एक कई ऐसे ट्वीट किए जिसको लेकर लोग मजे लेने लगे। दरअसल, यूजर्स ने लगातार हिंदी में कई ट्विट किए थे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। Twitter के नए मालिक एलन मस्क से फिरकी लेना एक यूजर्स को भारी पड़ा है। यूजर्स ने अपना नाम एलन मस्क और डीपी और कवर फोटो भी वही लगाई थी, जो एलन मस्क (Elon Musk) ने लगाया था। यूजर्स ने एक के बाद एक कई ऐसे ट्वीट किए जिसको लेकर लोग मजे लेने लगे। दरअसल, यूजर्स ने लगातार हिंदी में कई ट्विट किए थे।

पढ़ें :- उदयपुर में बजरंग दल के कार्यकर्ता को गोली मारकर हत्या

कभी वह भोजपुरी गाने के लिरिक्स ट्वीट कर रहे थे तो कभी टुकड़े-टुकड़े गैंग के नाम पर। कुछ देर तक तो यह सब चलता रहा, लेकिन शाम होते-होते इस Twitter  यूजर का अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया। मीडिया रिपोर्ट की माने तो जिस यूजर्स ने ट्विटर पर एलन मस्क के नाम और डीपी को कॉपी किया उनका नाम है इयान वूलफोर्ड। इयान वूलफोर्ड अमेरिका के रहने वाले हैं और ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न स्थित ला ट्रोब यूनिवर्सिटी में हिंदी के प्रोफेसर हैं।

वह अक्सर हिंदी में ट्वीट करते हैं और हिंदी कविताएं पढ़ते हुए वीडियो भी डालते रहते हैं। लेकिन शनिवार को वूलफोर्ड के हैंडल से ऐसा कुछ हुआ जिसने तमाम यूजर्स को गफलत में डाल दिया। उन्होंने भोजपुरी स्टार पवन सिंह का गाया, ‘कमरिया करे लपालप, लॉलीपॉप लागेलू’ ट्वीट किया। इस ट्वीट को देखकर तमाम यूजर्स हैरानी में पड़ गए और लोगों ने मजे लेने भी शुरू कर दिए। खास बात यह है कि ‘कमरिया करे…’ वाले ट्वीट पर इस गाने के सिंगर पवन सिंह ने भी रिप्लाई किया।

पढ़ें :- जेईई मेंस 2023 के सेशन 1 का रिजल्ट जारी, इस तरह से करें चेक

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...