1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. क्या Kangana Ranaut की भविष्यवाणी हुई सच, जाने क्या है पूरा मामला

क्या Kangana Ranaut की भविष्यवाणी हुई सच, जाने क्या है पूरा मामला

टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ट्विटर (CEO Elon Musk Twitter) के नए मालिक बन गए हैं। उन्होंने आते ही सबसे पहले पराग अग्रवाल को बाहर का रास्ता दिखाया। इसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एलन को बधाई दी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ट्विटर (CEO Elon Musk Twitter) के नए मालिक बन गए हैं। उन्होंने आते ही सबसे पहले पराग अग्रवाल को बाहर का रास्ता दिखाया। इसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एलन को बधाई दी।

पढ़ें :- Tarak Ratna Health Update: तेलुगू एक्टर की हालत अब भी गंभीर, डॉ ने जारी किया अपडेट

आपको बता दें, उनके फैंस भी एलन से एक्ट्रेस का ट्विटर अकाउंट रिस्टोर करने की गुजारिश कर रहे हैं। इन सबके बीच कंगना ने अपनी भविष्यवाणी (forecast) को लेकर एक और पोस्ट शेयर किया है, जो पराग से जुड़ा हुआ है।

वहीं कंगना का ट्विटर अकाउंट (kangana’s twitter account) पिछले साल सस्पेंड कर दिया गया था। अब नए मालिक के आने के बाद उम्मीद लगाई जा रही है कि एक्ट्रेस की इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वापसी होगी।

Kangana ranaut ने की थी भविष्यवाणी 

कंगना रनौत (Kangana ranaut Twitter) ने ट्विटर अकाउंट को लेकर फैंस के कई ट्वीट शेयर किए हैं, जो बहुत फनी है। इसके अलावा उन्होंने इंस्टा स्टेटस पर अपनी भविष्यवाणी की तारीफ करेत हुए लिखा है, ‘मैं हमेशा उन चीजों की भविष्यवाणी करती हूं, जो जल्द ही होने वाली होती है।

कुछ लोग मेरी दूरदर्शिता को एक्स-रे कहते हैं, कुछ श्राप बोलते हैं। कोई जादू-टोना भी कहता है। हम कब तक इस तरह की महिला प्रतिभा को खारिज करते रहेंगे। भविष्य की भविष्यवाणी करना आसान नहीं होता है।

पढ़ें :- Shehzada Promotion पर ऐसी Dress में दिखी Kriti Sanon, कि ट्रोलर्स बोले- अगली उर्फी

इसके लिए मानव प्रवृत्ति की उल्लेखनीय पहचान और व्याख्या के साथ ऑबसर्वेशनल स्किल्स की भी जरुरत पड़ती है। सबसे बड़ी बात है कि इसके लिए अपनी पसंद और नापसंद को भी छोड़ना पड़ता है, ताकि हम जिस टॉपिक की स्टडी करना चाहते हैं, उसका अध्ययन कर सकें।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...