1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. क्या माइकल जैक्सन ने की थी कोरोना वायरस की भविष्यवाणी

क्या माइकल जैक्सन ने की थी कोरोना वायरस की भविष्यवाणी

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली: पूरी दुनिया को अपनी चपेट में लेने वाली बीमारी कोरोना वायरस ने अपना नाम इतिहास में लिखवा लिया है। दुनिया की आधी से ज्यादा जनसंख्या ने इस बीमारी का सामना किया है। कहते है इस बीमारी के बारे में कई लोगों को पहले से खबर थी। मशहूर सिंगर और डांसर माइकल जैक्सन को भी इस बीमारी के बारे में अंदाजा लग गया था। ये हम नहीं उनके नज़दीकी लोग कह रहे है। आइए जानते है क्या है सच?

पढ़ें :- Shocking Viral Video: स्टंट दिखा लड़कियों को इंप्रेस कर रहा था लड़का, अचानक हुआ कुछ ऐसा....

इस खतरनाक बीमारी के बारे में पहले से पता होने के ख़बरें भी खूब चर्चित रही है। अब इसमें माइकल जैक्सन का भी नाम आ रहा है। कहा जा रहा है की कोरोना वायरस जैसी महामारी के बारे माइकल जैक्सन को पहले से पता था। स्वर्गीय पॉप स्टार माइकल जैक्सन के बॉडीगार्ड रह चुके मैट फिडेस ने इस बात का दावा किया है की माइकल जैक्सन ने कोरोना वायरस जैसी खतरनाक महामारी की भविष्यवाणी पहले ही कर दी थी। इसी वजह से माइकल अपने चेहरे पर मास्क पहनकर रहा करते थे, जिसके लिए उनका मजाक बनाया जाता था। एक इंटरव्यू के दौरान मैट फिडेस ने बताया कि माइकल जैक्सन काफी जागरूक थे और हमेशा यह भविष्यवाणी करते थे कि हमें किसी भी समय मिटा दिया जा सकता है।

मैट ने आगे बताया कि मास्क पहने माइकल जैक्सन के साथ उसे तस्वीर खींचाने में शर्म आती थी। जब भी वो माइकल से मास्क ना पहनने के लिए कहता तो माइकल कहते थे कि ‘मैं बीमार नहीं पड़ना चाहता। मैं दुनियाभर में अपने फैंस को निराश नहीं कर सकता। हम पर किसी भी समय मुसीबत आ सकती है। अचानक कोई भी वायरस फ़ैल सकता है। मेरे कई सारे कार्यक्रम है। इस दुनिया में रहने की कोई वजह है, मैं अपनी आवाज़ को नुक्सान नहीं पहुंचा सकता।’

मैट के मुताबिक़ माइकल कहते थे कि ‘मुझे स्वस्थ रहना है। मुझे नहीं पता आज मैं किससे मिलूंगा? मैं नहीं जानता कि आज मेरा सामना किस मुसीबत से होने वाला है?’ मैट का कहना है कि लोग जैक्सन को कभी गंभीरता से नहीं लेते थे और उनका मजाक उड़ाते थे। माइकल जैक्सन एक ही दिन में चार देशों की यात्रा करते थे, हवाई जहाज में कई लोगों के साथ बैठकर सफर किया करते थे।

बता दें कि मैट फिडेस ने माइकल जैक्सन के साथ करीब १० सालों तक काम किया है। उनके बॉडीगार्ड होने के साथ-साथ मैट उनके काफी करीबी भी रहे है। २५ जून साल २००९ में माइकल जैक्सन का निधन हो गया था।

पढ़ें :- मोदी जैकेट की बादशाहत है कायम, पार्टी के अनुसार बदल जाता का जैकेट का कलर

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...