1. हिन्दी समाचार
  2. सर्दी खासी बुखार होने पर छिपाए नही तुरंत जांच कराए-जिलाधिकारी महराजगंज

सर्दी खासी बुखार होने पर छिपाए नही तुरंत जांच कराए-जिलाधिकारी महराजगंज

Did Not Get Hidden In Case Of Cold Cough Fever Dm Maharajganj

By Editor-Vijay Chaurasiya 
Updated Date

नौतनवा ।  किसी भी व्यक्ति को सर्दी, खांसी, बुखार है तो उसकी तत्काल सूचना दें, लाक डाउन का पूरी तरह से पालन करें, एक दूसरे से उचित दूरी बनाए रखें ।

पढ़ें :- अपने पति से भी ज्यादा अमीर हैं बॉलीवुड की ये 3 अभिनेत्रियाँ, नम्बर 3 है सबकी फेवरेट!

उक्त बातें आज रविवार की दोपहर करीब 3 बजे नौतनवा थाने में नौतनवा और सोनौली के सम्मानित नागरिकों, सभासदो, ग्राम प्रधानों के साथ एक बैठक में जिलाधिकारी डॉ.उज्जवल कुमार तथा पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान ने कहां कि गांव या शहर में किसी को भी सर्दी, बुखार, खांसी है तो उसकी सूचना तत्काल हेल्पलाइन नंबर 7518526772 — 9118 101613 पर दें।

सर्दी बुखार को लेकर किसी को घबराने की जरूरत नहीं है। केवल एक दिन में रुकना पड़ेगा और जांच के उपरांत उन्हें दूसरे दिन छोड़ दिया जाएगा।

डा. उज्जवल कुमार ने यह भी कहा कि लाक डाउन का पूरी तरह से पालन करें। नेपाल से कोई आ रहा हो या भारत से नेपाल कोई जा रहा हो तो इसकी सूचना अवश्य दें। गांव में किसी व्यक्ति को इस तरह के लक्षण मिले तो तत्काल हेल्पलाइन नंबर पर सूचना दें। उन्होंने अभी कहा कि गांव में कोई भूखा ना सोने पाए सभी राशन कार्ड से राशन मुहैया कराएं। गांव के पाठशाला में जो लोग क्वारंटीन में रखे गए हैं उनके 14 दिन पूरा होने के बाद उनकी जांच होगी, जांच के उपरांत उन्हें छोड़ दिया जाएगा।

पढ़ें :- फिल्म तेरे नाम की यह अभिनेत्री 41 साल की उम्र में दिखती है बेहद खूबसूरत

बैठक में मुख्य रूप से सोनौली नगर पंचायत से सुधीर त्रिपाठी अध्यक्ष प्रतिनिधि सोनौली, चेयरमैन नौतनवा गुड्डू खान, सभासद प्रदीप नायक, पप्पू खान, बेचन प्रसाद, तथा ग्राम प्रधान मुड़िला जयप्रकाश सिंह सहित नौतनवा सोनौली के कई दर्जन ग्राम प्रधान मौजूद रहे।

इस मौके पर एसडीएम नौतनवा जसधीर सिंह, सीओ नौतनवा राजू कुमार साव, अधिशासी अधिकारी नौतनवा वीरेंद्र राव, अधिशासी अधिकारी सोनौली राजनाथ यादव ,कोतवाल सोनौली निर्भय सिंह,सोनौली चौकी प्रभारी अशोक कुमार,चौकी प्रभारी नौतनवा संजय दुबे मौजूद रहे।

महराजगंज ब्यूरो प्रभारी -विजय चौरसिया

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...