1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. क्या दीपक चाहर के रिसेप्शन पार्टी में पहुंचा पकिस्तानी क्रिकेटर? जानें कौन है ऋषभ पंत के बगल खड़ा दिख रहा ये खिलाड़ी

क्या दीपक चाहर के रिसेप्शन पार्टी में पहुंचा पकिस्तानी क्रिकेटर? जानें कौन है ऋषभ पंत के बगल खड़ा दिख रहा ये खिलाड़ी

भारत के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने 1 जून को शादी करने के बाद 3 जून को दिल्ली में रिसेप्शन की पार्टी रखी थी। दीपक की रिसेप्शन पार्टी में केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर और मनोज तिवारी ने भी शिरकत की। उनके अलावा कई बड़े क्रिकेटर्स भी रिसेप्शन में चार चांद लगाते हुए नजर आए।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने 1 जून को शादी करने के बाद 3 जून को दिल्ली में रिसेप्शन की पार्टी रखी थी। दीपक की रिसेप्शन पार्टी में केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर और मनोज तिवारी ने भी शिरकत की। उनके अलावा कई बड़े क्रिकेटर्स भी रिसेप्शन में चार चांद लगाते हुए नजर आए। दीपक के रिसेप्शन पार्टी के दौरान की एक फोटो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रही है। दरअसल पार्टी की एक फोटो में दीपक चाहर कुछ भारतीय क्रिकेटरों के साथ खड़े नजर आ रहे हैं।

पढ़ें :- दीपक चाहर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की शादी की तस्वीर, जानें कैसी थी जया संग पहली मुलाकात

इन खिलाड़ियों के बीच एक व्यक्ति पाकिस्तान के क्रिकेटर हसन अली जैसा दिखाई दे रहा है। जिस कारण ये फोटो जम कर वायरल हो रही है। लोगों के मन में ये सवाल कौंध रहा है कि क्या दीपक ने पाकिस्तान के ​क्रिकेटर को भी अपने शादी में आने का न्योता दिया था। दीपक चाहर के वेडिंग रिशेप्शन की तस्वीरों में भारतीय टीम के कई खिलाड़ी नजर आ रहे हैं। इनमें भुवनेश्वर कुमार, ईशान किशन, ऋषभ पंत, शार्दुल ठाकुर, सुरेश रैना, रोबिन उथप्पा और कर्ण शर्मा भी मौजूद हैं।

इन्हीं फोटो में एक अंजान खिलाड़ी भी भारतीय खिलाड़ियों के साथ दिखाई दे रहे हैं, फैंस पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली बता रहे हैं। ये अंजान खिलाड़ी ऋषभ पंत के साथ खड़ा दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर कुछ फैन्स तो इसे खलील अहमद भी बता रहे हैं क्योंकि उनका चेहरा खलील से मिलता जुलता है। साथ ही हसन अली से भी थोड़ा मेल खा रहा है।

दरअसल, ऋषभ पंत के बगल में खड़ा अंजान शख्स मधुर खत्री है, जो राजस्थान के लिए क्रिकेट खेलता है और दीपक चाहर के दोस्त भी हैं। फोटो में वह पंत के बगल में खड़े हैं और ग्रीन कपड़ों में दिखाई दे रहा है। बता दें कि दीपक चाहर एक जून को अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। दीपक ने आगरा के फाइव स्टार होटल ‘जेपी पैलेस’ में मंगेतर जया भारद्वाज के साथ सात फेरे लिए।

पढ़ें :- Viral Video: संगीत सेरेमनी में जम कर नाचे दीपक और जया, आज होने वाली है तेज गेंदबाज की शादी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...