1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. क्या राखी सावंत ने आदिल ने रचा ली शादी, ब्राइड ग्रूम बने कपल का वीडियो वायरल

क्या राखी सावंत ने आदिल ने रचा ली शादी, ब्राइड ग्रूम बने कपल का वीडियो वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस और कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) के साथ अपने वीडियो को लेकर छाई रहती हैं. अब राखी (Rakhi Sawant) और आदिल के जो लेटेस्ट वीडियो सामने आए हैं उन्हें देखने के बाद उनकी शादी के चर्चे शुरू हो गए हैं.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस और कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) के साथ अपने वीडियो को लेकर छाई रहती हैं. अब राखी (Rakhi Sawant) और आदिल के जो लेटेस्ट वीडियो सामने आए हैं उन्हें देखने के बाद उनकी शादी के चर्चे शुरू हो गए हैं.

पढ़ें :- राखी के बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी का बड़ा बयान, कहा- मैं उससे शादी नहीं कर सकता...

सामने आए इन वीडियोज में राखी (Rakhi Sawant) और आदिल (Adil Durrani) दूल्हा दुल्हन की तरह सजे दिखाई दे रहे हैं और एक दूसरे के साथ रोमांटिक फोटोशूट कराते दिख रहे हैं. हालांकि आपको बता दें कि राखी (Rakhi Sawant) और आदिल ने अभी शादी नहीं रचाई है.

बल्कि कपल ने ट्रेडिशनल लुक में ये कपल फोटोशूट कराया है. बता दें कि जब से एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) की जिदंगी में उनके ब्वॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) आए हैं तब से वो पुरी तरह से बदल गई है. राखी इन दिनों किसी भी विवाद में घिरती हुई दिखाई नहीं दे रही हैं.

बल्कि अब वो खुद को आदिल के रंग में रंगने की कोशिश कर रही है. इस बार भी कुछ ऐसा ही होता हुआ दिखाई दिया है. राखी और आदिल एक ट्रेडिशनल लुक में नजर आए हैं. दोनों को देखने के बाद फैंस तारीफ किए बिना नहीं रुक रहे हैं.

राखी सावंत और आदिल दुर्रानी से जुड़ा एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में राखी सावंत लहंगा पहने हुए दिखाई दी हैं. वहीं, आदिल ब्लैक कलर की शेरवानी में काफी अच्छे लग रहे हैं.

दोनों की बॉन्डिंग और रोमांस लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है. राखी सावंत लहंगे में बेहद ही प्यारी लग रही है. वीडियो में आदिल राखी सावंत के मांग टेके को सही करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं, राखी सावंत आदिल संग गजब के पोज देती हुई दिखाई दे रही है.

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...