पापा सैफ की गोद में बैठे छोटे नवाब का ये दिलकश अंदाज़

नई दिल्ली। मां बनने के बाद से ही करीना अपनी फ़िटनेस को लेकर काफी सजग रहने लगी हैं। करीना ने जिम में अपना ज्यादा से ज्यादा समय बिताया जिसके चलते वो अपने बेटे को समय नहीं दे पा रही थी। दूसरी तरफ सैफ भी अपनी फिल्मों की शूटिंग में काफी व्यस्त थे। अपने बेटे के साथ प्यार भरे लम्हे को बिताने के लिए दोनों ने प्लान बनाया और कुछ दिन पहले वेकेशन मनाने के लिए बेटे तैमूर के साथ स्विटजरलैंड निकल गए।

वैसे तो सैफ और करीना दोनों ही सोशल मीडिया पर नहीं हैं लेकिन इस वेकेशन पर इस फैमली की एक बेहद क्‍यूट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमे तैमूर हमेशा की तरह बेहद क्यूट नज़र आ रहे हैं। वही दूसरी तरफ करीना और सैफ अपने बेटे के साथ इस खास पल को बिताते हुये बहुत खुश नज़र आ रहे हैं।

आपको बता दें कि करीना अपने बेटे को लेकर काफी एक्‍साइटेड रहती है। इस बात का खुलासा तब हुआ जब उन्होने एक इंटरव्यू में कहा कि वो फिर से बॉलीवुड में कमबैक करना चाहती हैं लेकिन अपने बेटे से दूर जाने की सोचकर वो काफी परेशान हो जाती हैं। करीना ने अपने बेटे तैमूर के प्रति प्यार जाहिर करते हुये कहा कि तैमूर इतने क्यूट है कि वो हमेशा उनको किस करती रहती है लेकिन छोटे नवाब को ये बिलकुल नहीं पसंद कि कोई उन्हे बार-बार किस करे इसी बात से तंग आकर नन्हें तैमूर उनको पीछे धकेलते रहते हैं।