1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. दीदी ने विकास के नाम पर पश्चिम बंगाल की जनता से किया विश्वासघात : पीएम मोदी

दीदी ने विकास के नाम पर पश्चिम बंगाल की जनता से किया विश्वासघात : पीएम मोदी

आसनसोल को मिनी इंडिया बताते हुए पीएम मोदी ने कहा कि साइकिल से लेकर रेल, कागज से लेकर स्टील और एल्यूमिनियम से लेकर कांच तक पूरे भारत के लोग ऐसी फैक्टरियों में काम करने आते थे। लेकिन अब यहां से पलायन कर रहे हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

आसनसोल। पश्चिम बंगाल में पांचवें चरण के जारी मतदान के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को आसनसोल में चुनावी रैली कर रहे हैं। आसनसोल को मिनी इंडिया बताते हुए पीएम मोदी ने कहा कि साइकिल से लेकर रेल, कागज से लेकर स्टील और एल्यूमिनियम से लेकर कांच तक पूरे भारत के लोग ऐसी फैक्टरियों में काम करने आते थे। लेकिन अब यहां से पलायन कर रहे हैं।

पढ़ें :- पश्चिम बंगाल: चुनाव आयोग ने जारी की उपचुनाव की तारीख, ममता बनर्जी ने ली राहत की सांस

 

पीएम मोदी ने कहा कि मां, माटी और मानुष की बात करने वाले दीदी ने यहां माफिया राज फैला दिया है। पीएम मोदी ने आगे कहा कि चार दौर का मतदान और टीएमसी खंड-खंड हो गई। बाकी चार दौर का मतदान, दीदी का पत्ता साफ हो जाएगा। मोदी ने आगे कहा कि पांचवें चरण के मतदान में भी कमल के फूल पर बटन दबाकर, भाजपा की सरकार बनाने के लिए भारी संख्या में मतदान हो रहा है। पीएम मोदी ने आगे कहा कि बंगाल में जो सरकारें रहीं, उनके कुशासन ने आसनसोल को कहां से कहां पहुंचा दिया।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि केंद्र सरकार ने किसानों को बिचौलियों से मुक्त करने वाले कानून बनाए, तो दीदी विरोध में उतर आईं। केंद्र सरकार ने किसानों के बैंक खातों में सीधे पैसे ट्रांसफर करने शुरू किए, तो दीदी ने इससे भी किसानों को वंचित रखा।

ममता बनर्जी ने विकास के नाम पर आपके साथ धोखा किया है। ममता विकास के आगे दीवार बनकर खड़ी हुई हैं। केंद्र ने पांच लाख रुपये तक की स्वास्थ्य सुविधा शुरू की लेकिन वो दीवार बनकर सामने खड़ी हो गईं। शरणार्थियों को शरण देने के लिए केंद्र ने कानून बनाया तो ममता ने इसका विरोध किया। पीएम मोदी ने आगे कहा कि केंद्र ने मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक से आजाद करने के लिए कानून बनाया तो ममता नाराज हो गईं। इसलिए बंगाल को डबल इंजन की सरकार की जरूरत है।

पढ़ें :- टीएमसी सांसद शांतनु सेन का आरोप, केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी ने मुझे धमकाया और गाली दी

पीएम मोदी ने रैली में आगे कहा कि कूचबिहार में जो हुआ, उस पर कल एक ऑडियो टेप सामने आया है। पांच लोगों की दुखद मृत्यु के बाद दीदी किस तरह राजनीति कर रही हैं, ये इस ऑडियो से पता चला है। इस ऑडियो में कूचबिहार के टीएमसी नेता को कहा जा रहा है कि मारे गए लोगों के शवों के साथ रैली करो।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...